Home » आईपीएल » IPL 2018: Chennai Super Kings Faf du Plessis injures after Kedar Jadhav,mall fracture in finger says Michael Hussey
 

IPL 2018: जाधव के बाद डुप्लेसिस ने धोनी को दिया बड़ा झटका, प्लेइंग इलेवन को लेकर बढ़ाई परेशानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2018, 8:38 IST

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपरकिंग्स ने दो साल बाद आईपीएल में वापसी की है. अपने पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने मुंबई इंडियंस को हराया था. इस मैच के बाद चेन्नई के ऑलराउंडर केदार जाधव घायल हो गए थे. वो अब पूरे आईपीएल से बाहर हो गए हैं.

केदार जाधव की चोट ने महेंद्र सिंह धोनी की मुश्किलें काफी बढ़ा दी हैैं. लेकिन मंगलवार को कोलकाता नाइट राइडर्स  के खिलाफ होने वाले मैच से पहले धोनी की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. साउथ अफ्रीका के कैप्टन और चेन्नई के प्रमुख बल्लेबाज फाफ डू प्लेसिस भी चोटिल हो गए हैं. उनका आज के मैच में खेलना तय नहीं है. चेन्नई के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी ने इसकी पुष्टि कर दी है.

file photo

माइकल हसी ने कहा," फाफ डू प्लेसिस मांसपेशियों में खिंचाव और उंगली में छोटा सा फ्रैक्चर है. उम्मीद है कि वह मोहाली (15 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ ) में मैदान में उतरेंगे."

उनकी चोट पर हसी ने आगे कहा," मुझे लगता है फाफ  डुप्लेसिस पूरी तरह से प्रैक्टिस में हिस्सा नहीं ले रहे हैं और वह मांसपेशियों में खिंचाव से उबर रहे हैं. उनकी उंगली में भी छोटा सा फ्रैक्चर है. वह अगले सात दिनों में प्रैक्टिस शुरू करेंगे. उन्हें उम्मीद है कि वह मोहाली में खेले जाने वाले मैच के लिए फिट हो जाएंगे.’’ हसी ने कोलकाता नाइट राइ़डर्स से होने वाले मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये खुलासा किया.

First published: 10 April 2018, 8:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी