Home » आईपीएल » ipl 2018: chennai super kings team management books a full train for fans due to see the csk match in Pune
 

फैंस की दीवानगी देख CSK ने उठाया ये कदम, पुणे में होने वाले मैच के लिए बुक करा दी पूरी ट्रेन

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2018, 11:33 IST
(CSK Twitter)

आईपीएल की दीवानगी का अंदाजा तो सीएसके के फैंस को देख कर लगाया जा सकता है. सीएसके के फैंस ने मैच को देखने के लिए एक पूरी ट्रेन ही बुक करा दी.

बता दें कि चेपक में होने वाले हर मैच में सीएसके को सपोर्ट करने वाले ऑफिशियल सीएसके फैन क्लब के सदस्य प्रभु ने बताया, "चेन्नई से मैच पुणे शिफ्ट होने के बाद हमने टीम मैनेजमेंट से मदद मांगी थी, हमने डिस्काउंट में ट्रेन टिकट दिलवाने या 1-2 कोच बुक कराने की अपील की थी, लेकिन सीएसके मैनेजमेंट ने पूरी ट्रेन ही बुक करा दी." बता दें कि आज चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच पुणे में मुकाबला होगा, और इस मैच को देखने के लिए और टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए ही फैंस आए हैं.

गौरतलब है कि कावेरी जल विवाद के  चलते तमिलनाडु और कर्नाटक में से आईपीएल के मैचों को चेन्नई से पुणे शिफ्ट कर दिया था. आईपीएल में दो साल के बैन के बाद वापसी कर रही चेन्नई एक्सप्रेस की टीम  को लेकर स्थानीय लोगों आईपीएल के मैचों को लेकर काफी उत्साह था. लेकिन कावेरी जल विवाद के चलते चैन्नई में होने वाले मैच पुणे में शिफ्ट हो गए और इस बात से सबसे ज्यादा निराशा सीएशके के फैंस को हुई. लेकिन फैंस की दीवानगी टीम के प्रति इतना निकली कि उन्होंने पूरी टीम को ही बुक करा लिया. 

चेन्नई के टीम मैनेजमेंट ने आज पुणे में होने वाले मैच के लिए हजारों फैंस के लिए एक चार्टर्ड ट्रेन 'विसल पोडु एक्सप्रेस' की व्यवस्था की है. सूत्रों की मानें तो टीम फैंस ने इस स्पेशल ट्रेन के लिए 23 लाख रुपये खर्च किए हैं.

वहीं इस मामले में सीएसके के एक अधिकारी ने कहा, "स्पेशल ट्रेन और यात्रा के लिए कॉम्प्लीमेंट्री टिकट्स की व्यवस्था करने के अलावा सीएसके प्रबंधन ने फैंस के लिए भोजन और रहने की मुफ्त सुविधा उपलब्ध कराई है." बता दें कि चेन्नई की टीम ने आईपीएल के इस सीजन में अभी तीन मुकाबले खेले हैं, जिसमें उसने दो मुकाबलों में जीत दर्ज की है और एक में उसे हार मिली है. इस समय चेन्नई की टीम अंक तालिका में चौथे नंबर पर है.

#WhistlePoduExpress all set to storm Pune with #YelLove 💛🦁

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

First published: 20 April 2018, 11:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी