Home » आईपीएल » IPL 2018: chennai super kings won the toss and have elected to bowl first agains kings xi punjab, CSK vs KXIP live score
 

IPL 2018: किंग्स इलेवन पंजाब की धमाकेदार शुरुआत, स्कोर 50 के पार

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2018, 22:11 IST
(IPL Twitter)

IPL 2018 के 11वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. किंग्स इलेवन पंजाब को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है.

किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए 53 रन बना लिए हैं. क्रिस गेल 26 रन और केएल राहुल 27 रन बनाकर खेल रहे हैं. गेल ने अपनी पारी में 4 चौके और एक छक्का लगाया है. वहीं राहुल ने अपनी पारी में 4 चौके जड़े हैं.

 

इससे पहले चेन्नई ने आज के मैच में एक बदलाव किया है. सुरेश रैना की जगह मुरली विजय को जगह दी गई है. वहीं पंजाब की टीम ने भी एक बदलाव किया है. क्रिस गेल को टीम में शामिल किया है. पंजाब ने अक्षर पटेल को आज के मैच में नहीं खिलाया है.अक्षर पटेल के नहीं खेलने का चेन्नई सुपर किंग्स को फायदा मिल सकता है.

अक्षर पटेल ने चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर वॉटसन को आईपीएल में पांच बार आउट किया है. ऐसे में उनके नहीं खेलने से वॉटसन को फायदा हो सकता है. इसके अलावा स्पिन के खिलाफ कप्तान धोनी को भी मुश्किल होती है.हालांकि चेन्नई की टीम का काफी मजबूत है.

उसके पास ऐसे खिलाड़ी हैं, जो किसी भी वक्त मैच का रुख बदलने की ताकत रखते हैं. इसके साथ ही धोनी जैसा चतुर कप्तान है, जिससे निपटने में पंजाब के लिए मुश्किल हो सकती है.  
 

First published: 15 April 2018, 20:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी