Home » आईपीएल » IPL 2018: chris gayle bhangra on punjabi song, video viral
 

IPL 2018: गेल पर चढ़ा पंजाबी रंग, भागंड़ा हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 April 2018, 14:51 IST

दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित क्रिकेट लीग आईपीएल के 11वें सीजन का आगाज 7 अप्रैल से होने जा रहा है. इस लीग में विश्व के दिग्गज खिलाड़ी एक बार फिर से खेलने के लिए तैयार हैं. वेस्टइंडीज के धुरंधर खिलाड़ी क्रिस गेल इस साल किंग्स इलेवन पंजाब की टीम से खेलते नजर आएंगे. गेल की बल्लेबाजी के सभी कायल हैं. फैंस उनकी बल्लेबाजी देखने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं.

लेकिन इस बार गेल भी आईपीएल में खेलने के लिए कुछ ज्यादा ही उत्साहित नजर आ रहे हैं. वे जल्द आईपीएल में खेलने के लिए भारत आने वाले हैं. जहां वो एक बार फिर से अपने बल्ले से चौकों और छक्कों की बारिश कर दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे. गेल के फैंस को भी उनसे काफी उम्मीदें है. गेल की भी कोशिश रहेगी को वो अपनी बल्लेबाजी से फैंस का पूरा मनोरंजन करें.

आईपीएल की नीलामी में इस बार गेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी टीम के साथ जोड़ा है. गेल आईपीएल के 11वें सीजन में पंजाब की जर्सी में नजर आएंगे. हालांकि अभी आईपीएल शुरू भी नहीं हुआ है, उससे पहले ही गेल पूरी तरह से पंजाबी रंग में रंगे नजर आ रहे हैं.

गेल पर पंजाबी रंग चढ़ता दिखाई दे रहा है. गेल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है. इसमें गेल पूरी तरह से पंजाबी लुक में दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं वीडियो में गेल पंजाबी गाने पर बिंदास डांस कर रहे हैं. गेल ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर आपलोड किया है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, वह भारत आ रहे हैं, लिव पंजाबी, प्ले पंजाबी.

#KingGayle👑 coming, India. #LivePunjabiPlayPunjabi #Kings

A post shared by KingGayle 👑 (@chrisgayle333) on

गेल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कुछ घंटो के अंदर ही इस वीडियो को 25 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं हजार से ज्यादा इस वीडियो को शेयर किया जा चुका है.

First published: 1 April 2018, 14:51 IST
 
अगली कहानी