Home » आईपीएल » IPL 2018: chris gayle dance video viral after win the team Kings XI Punjab
 

IPL 2018: पंजाब के जीतते ही डांस करने लगे क्रिस गेल, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2018, 13:57 IST

IPL 11 का 12वां मुकाबला रविवार को मोहाली में खेला गया. इस मुकाबले में किग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स आमने-सामने थे, जिसमें पंजाब की टीम ने 4 रनों से बाजी मारी और टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की. टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स को क्रिस गेल के तूफान का सामना करना पड़ा.

IPL के ग्यारहवें सीजन में पहली बार क्रीज पर उतरे क्रिस गेल ने 33 गेंदों पर धुआंधार 63 रन ठोक डाले. इसके साथ-साथ इसी मैच में क्रिस गेल ने अपने आईपीएल इतिहास की दूसरी(पहले 17 गेंदों में अब 22 गेंदों) सबसे तेज फिफ्टी भी ठोक कर टीम की मालकिन प्रीति जिंटा को खुश किया.

 

क्रिस गेल की तूफानी बल्लेबाजी की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 198 रनों का विशाल लक्ष्य रखा. इस लक्ष्य का पीछे करने उतरी एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम ने 20 ओवरे खेले लेकिन 193 रन ही बना सकी. लिहाजा टीम 4 रन से मैच हार गई.

यहां तक कि आखिरी गेंद पर धोनी ने छक्का भी लगाया लेकिन वो किसी काम का नहीं रहा. यही कारण रहा कि धोनी की टीम को इस टूर्नामेंट में पहली हार मिली.

गौरतलब है कि IPL 2018 के ऑक्शन में क्रिस गेल को कोई खरीदार नहीं मिला था लेकिन आखिरी बोली में किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा और टीम मेंटॉर वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें दो करोड़ में खरीदा था.

 

गेल के धमाकेदार पारी खेलने से जहां टीम की मालकिन प्रीति जिंटा खुश नजर आईं तो वहीं खुद क्रिस गेल भी काफी खुश नजर आए. दरअसल, मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह स्टैंड्स में खड़े होकर ठुमकते हुई दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः Video: अश्विन के इस शानदार थ्रो के सामने बेबस नजर आए रायडू, नहीं ठोक सके फिफ्टी

गेल बिना शर्ट के कैमरे पर अपने डांस का जलवा दिखा रहे हैं. वेस्ट इंडीज के इस दिग्गज बल्लेबाज का ये शर्टलेस डांस तब देखने को मिला जब चेन्नई की टीम की हार लगभग तय हो चुकी थी, क्योंकि आखिरी ओवर में सीएसके को काफी रनों का दरकार थी साथ ही आखिरी गेंद पर धोनी को 11 रन बनाने थे.

देखें क्रिस गेल का डांस वीडियो

First published: 16 April 2018, 13:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी