Home » आईपीएल » IPL 2018: chris gayle is not playing today match against delhi daredevils
 

IPL 2018: किंग्स इलेवन पंजाब की प्लेइंग इलेवन से बाहर हुए गेल, वजह है चौंकाने वाली

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2018, 17:14 IST
(File Photo)

दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मोहाली के पीसीए स्टेडियम स्टेडियम में मुकाबला हो रहा है, इस मैच में पंजाब ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है. लेकिन इस मैच में क्रिस गेल नहीं खेल रहे हैं.

दरअसल, मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन मैदान पर खेले जाने वाले इस मैच में दोनों ही टीमें जीत के लिए शानदार खेलेंगी. लेकिन अगर पंजाब की टीम की बात करें तो टीम को गेल की कमी भी खल सकती है. किंग्स इलेवन पंजाब अपने पहले मुकाबले में जीतने के लिए शानदार प्रदर्शन करेगी. वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर वीरेंद्र सहवाग ने विश्वास जताया कि इस बार आइपीएल को एक नया चैंपियन देखने को मिलेगा.

 

बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर सहवाग ने गेल के खेलने को लेकर पहले ही बता दिया था, सहवाग ने बताया कि गेल आईपीएल की तीसरी बोली में खरीदा गया है. गेल को टीम में इसलिए जगह दी गई है कि अगर टीम का कोई खिलाड़ी चोटिल होता है तो उसकी जगह गेल को खिला सकते हैं.

इस समय अगर पंजाब की टीम में खिलाडियों की बात करें तो केएल राहुल(wk), मयंक अग्रवाल, करूण नायर, युवराज सिंह, डेविड मिलर, मार्कोस स्टोइनिस, आर अश्विन(कप्तान), अक्षर पटेल, एंड्रयू टाइ, मोहित शर्मा हैं.

वहीं विपक्षी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स में गौतम गंभीर (कप्तान), कॉलिन मुनरो, ट्रेंट बोल्ट, अमित मिश्रा, राहुल तेवतिया, विजय शंकर, मोहम्मद शमी, डेनियल क्रिश्चियन, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत (WK) हैं. पंजाब और दिल्ली ने अबतक कुल 20 मुकाबले खेले हैं, जिसमें पंजाब ने 11 और दिल्ली ने नौ मैच जीते हैं.

First published: 8 April 2018, 17:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी