Home » आईपीएल » ipl 2018: cricketer chris gayle dance on sapna chaudhary song teri akhiyan ka yo kajal, see video
 

गेल के सपना चौधरी के गाने 'तेरी आंख्‍या का काजल' पर डांस ने मचाया धमाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2018, 15:18 IST
(sapna chaudhary Instagram)

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की फैनफॉलोइंग की कोई गिनती नहीं है लेकिन अब उनकी फैनफॉलोइंग क्रिकेट में भी देखने को मिल रही है. वेस्‍टइंडीज के स्‍टार क्रिकेटर और IPL टीम किंग्स इलेवन पंजाब के मशहूर खि‍लाड़ी क्र‍िस गेल भी अब सपना के फैन हैं.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में क्रिस गेल सपना चौधरी के गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर जमकर डांस करते दिख रहे हैं.

Look what I found on Internet. @chrisgayle333 You are such a good Dancer.

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

बता दें कि गेल को क्रिकेट के मैदान पर तो कई बार डांस करते देखा गया है, लेकिन अब गेल एक क्रोमा स्टूडियो में ये डांस करते दिख रहे हैं. वहीं गेल के इस डांस के वीडियो को सपना चौधरी ने खुद को अपने फैन्स के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. सपना ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में क्रिस गेल के डांस की तारीफ की है.

सपना ने लिखा " देखें मुझे इंटरनेट पर क्या मिला, क्रिस गेल आप बेहतरीन डांसर हैं." इस वीडियो में हैरान करने वाली बात यह कि गेल ने इस गाने के डांस पर सपना की तरह ही ठुमके लगाए हैं.

क्रिस गेल आईपीएल में प्रीति जिंटा की टीम पंजाब से खेल रहे हैं, गेल स्‍टार बल्‍लेबाज के तौर पर अपनी टीम को जीत दिलाने में भी कामयाब हो रहे हैं. वहीं आज गेल के सामने दिल्ली के दबंग होंगे और यह मुकाबला दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में होगा.

First published: 23 April 2018, 15:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी