Home » आईपीएल » IPL 2018: CSK and SRH is in the grand finale winner prediction by scientific astrologer
 

IPL 2018: हो गई भविष्यवाणी, CSK को पटखनी देकर SRH जीतेगी महामुकाबला !

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 May 2018, 11:37 IST

आज (27 मई) को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर इंडियन प्रीमियर लीग 2018 का ग्रैंड फाइनल है. इस फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना खिताब की प्रबल दावेदार चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा. फाइनल से पहले भविष्यवाणियां शुरू हो चुकी हैं. सट्टा बाजार गर्म हो चुका है. एक तरफ जहां धोनी की करिश्माई कप्तानी के दम पर चेन्नई सुपरकिंग्स जीत की प्रबल दावेदार मानी जा रही है, वहीं सनराइजर्स हैदराबाद भी अपने लड़ाकों के भरोसे जीत की उम्मीद लगाए है.

एक वैज्ञानिक ज्योतिषी ग्रीनस्टोन लोबो ने इन दोंनो टीमों के मुकाबले से पहले फाइनल की भविष्यवाणी की है. उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए बताया कि केन विलियमसन के नेतृत्व वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस बार के आईपीएल का खिताब जीत सकती है. उन्होंने बताया कि जुपिटर प्लेनेट, प्लेनेट-X (2007 आरएच283) और प्लेनेट-Z (2008 एफसी76) के आस-पास होने की वजह से हैदराबाद के कप्तान को फायदा मिलेगा.

 

इसके अलावा उन्होंने बताया कि विलियमसन के लिए एक और खुशखबरी यह भी रही कि उनकी कुंडली काफी बलवान है क्योंकि 260 सालों के बाद प्लूटो अपने घर में प्रवेश कर रहा है. यही नहीं, सनराइजर्स हैदराबाद के हेड कोच टॉम मूडी के पक्ष में ही प्लूटो है, जिससे हैदराबाद को अधिक फायदा मिल रहा है. वहीं धोनी की कुंडली में यूरेनस है, जो प्लूटो से कमजोर गृह है. धोनी की कुंडली में प्लेनेट-X भी कमजोर है.

 

बता दें कि केन विलियमसन के नेतृत्व वाली सनराइजर्स हैदराबाद का मौजूदा आईपीएल में चेन्नई के खिलाफ रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है. हैदराबाद और चेन्नई के बीच मौजूदा लीग में तीन मैच खेले गए, जिसमें तीनों में हैदराबाद को हार का मुंह देखना पड़ा है वहीं हर बार बाजी 'माही ब्रिगेड' ने जीती है. दो साल के निलंबन के बाद वापसी करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स के पास तीसरी बार आईपीएल चैंपियन बनने का मौका है जबकि सनराइजर्स हैदराबाद की नजर दूसरी बार खिताब पर गड़ी हुई है.

पढ़ेंं- IPL 11: 6वीं बार बना अद्भुत संयोग, आप भी जानकर हो जाएंगे अचंभित

चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले क्वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद को मात देकर ही फाइनल में प्रवेश किया था. लीग चरण के समय आईपीएल पॉइंट्स टेबल में नंबर-2 पर रही सीएसके ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर रोमांचक पहले क्वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद को 2 विकेट से हरा दिया था.

First published: 27 May 2018, 11:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी