Home » आईपीएल » ipl 2018: CSK captain ms dhoni emotional after the leave pune dressing room with daughter ziva, watch video
 

IPL 2018: धोनी ने बेटी जीवा के साथ मस्ती का एक और वीडियो किया शेयर, कहा शुक्रिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2018, 11:28 IST
(CSK twitter)

आईपीएल 2018 के सीजन में धोनी की बेहतरीन कप्तानी की वजह से चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल की अंकतालिका में दूसरे नंबर पर है. लेकिन धोनी ने जब पुणे स्टेडियम से विदाई ली तो वह भावुक हो गए. बता दें कि धोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकांउट पर एक वीडियो साझा किया है, इस वीडियो में धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो के कैप्शन में धोनी ने लिखा, "आईपीएल के इस सीजन में बेटी जीवा ने पुणे ड्रेसिंग रुम में मेरा साथ दिया, और शुक्रिया पुणे जो आपने पूरे मैदान को पीले रंग में रग दिया."

बता दें कि पुणे का मैदान धोनी की कप्तानी वाली टीम सीएसके का घरेलू मैदान है. इस समय धोनी ने अपने घरेलू मैदान से विदाई लेली है. सीएसके का अगला मुकाबला आज सनराइजर्स हैदराबाद से मुंबई में होगा. जब धोनी ने मैदान को से विदाई ली तो वह बहुत भावुक हो गए थे. वहीं, मैदान पर धोनी बेटी जीवा के साथ मैदान पर मस्ती करते नजर आए.

इस मस्ती के वीडियो को सीएसके के ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया गया है. इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा उनके साथ मैदान पर शरारतें करते दिख रही हैं, जीवा धोनी का कैप भी उतार लेती हैं और फिर वह कैप को धोनी के सिर पर फिर से रखने की कोशिश करती हैं लेकिन वह उसे रख नहीं पातीं हैं और हंसने लगती हैं. आखिर धोनी बेटी जीवा के हाथ से कैप ले लेतें हैं और खुद ही पहन लेते हैं.

बता दें कि आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से टीम ने 9 मुकाबले जीते हैं और पांच मुकाबले हारे हैं. इस समय सीएसके की टीम आईपीएल की अंकतालिका में +0.253 के नेट रनरेट के साथ दूसरे नंबर पर है.

First published: 22 May 2018, 11:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी