Home » आईपीएल » IPL 2018: CSK Captain MS Dhoni says bowler also does not know batsman will shot on the ball
 

IPL 2018: तो आखिरी ओवरों में इस वजह से बैटिंग करने उतरते हैं धोनी...

न्यूज एजेंसी | Updated on: 1 May 2018, 18:08 IST

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिह धोनी ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मिली रोमांचक जीत का श्रेय टीम की ओपनिंग साझेदारी को दिया है. चेन्नई ने सोमवार रात को यहां महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में शेन वाटसन और फाफ डु प्लेसिस बीच पहले विकेट के लिए हुई शानदार शतकीय साझेदारी की बदौलत चार विकेट पर 211 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर दिल्ली को पांच विकेट पर 198 रन पर रोक कर 13 रन से मैच जीत लिया.

धोनी ने मैच के बाद कहा, "पीठ के दर्द की वजह से ज्यादा कुछ नहीं किया जा सकता था क्योंकि आराम करने के लिए समय नहीं है. इस वजह से मैं ज्यादा ट्रेनिंग भी नहीं कर पाया था लेकिन टी-20 में ज्यादा वर्कलोड नहीं होता, इसलिए मैनेज किया जा सकता है . हमारे लिए एक अच्छी शुरूआत बेहद जरूरी थी, रनों के लिहाज से नहीं बल्कि एक साझेदारी के तौर पर." धोनी नंबर पांच पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे थे और उन्होंने 22 गेंदों पर दो चौके और पांच छक्के की बदौलत नाबाद 51 रन की अर्धशतकीय पारी खेली.

कप्तान ने कहा, "मैंने खुद को प्रमोट किया और पांच नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरा.अच्छा लगता है जब आप आठवें या 10वें ओवर में उतरते हैं क्योंकि इससे यह होता है कि गेंदबाज भी नहीं जानता कि बल्लेबाज किस गेंद पर बड़ा शॉट खेलेगा." उन्होंने कहा, "विकेट को देखकर लगा कि यहां एक विदेशी बल्लेबाज को भेजना ठीक होता.सैम बिलिंग्स को आराम की जरूरत है.लेकिन, अंबाती रायडू के मध्यक्रम में होने और फाफ डु प्लेसिस के ओपनर होने ने हमारे लिए काम आसान कर दिया.रायडू में किसी भी नंबर पर रन बनाने की क्षमता हैं."

First published: 1 May 2018, 18:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी