Home » आईपीएल » IPL 2018: CSK captain ms dhoni says team's bowlers have to recognize the potential of the opposition team's batsmen
 

IPL 2018: CSK टीम के गेंदबाजों को लेकर कप्तान धोनी ने दिया ये बयान

न्यूज एजेंसी | Updated on: 4 May 2018, 16:02 IST

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार का सामना करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि टीम के गेंदबाजों को प्रतिद्वंद्वी टीम के बल्लेबाजों की क्षमता को पहचानना होगा. धोनी ने कहा कि कोलकाता के खिलाफ उनकी टीम के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. गेंदबाजों को अपनी गति को समझना होगा. 

उल्लेखनीय है कि गुरुवार रात को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए मैच में कोलकाता ने चेन्नई को छह विकेट से मात दी. चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी कर कोलकाता को 178 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे दिनेश कार्तिक की टीम ने हासिल कर लिया. धोनी ने मैच के बाद बयान में कहा, "हमें अपनी टीम के गेंदबाजों की क्षमता को देखना होगा. टीम के गेंदबाजों को विपक्षी टीम के बल्लेबाजों की क्षमता को पहचानना होगा. किसी भी गेंदबाज ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. सीम पर हिट करना महत्वपूर्ण था. इस हार से बहुत निराशा हुई है. मुझे सबसे अधिक निराशा टीम की गेंदबाजी से है."

ये भी पढ़ें: कोहली को अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट खेलने पर मिली बड़ी राहत

First published: 4 May 2018, 16:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी