Home » आईपीएल » IPL 2018, CSK vs DD: MS Dhoni more fastest running between wickets againts Delhi Daredevils
 

IPL 2018, CSK vs DD: धोनी की तेजी के आगे पस्त हुआ दिल्ली का ये युवा गेंदबाज

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 April 2018, 22:16 IST
(IPL twitter)

IPL 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर रहे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की विकेट कीपिंग से हर कोई वाकिफ है. धोनी विकेट के पीछे खड़े होकर बल्लेबाज को क्रीज के बाहर हिलने का मौका नहीं देते हैं.

धोनी विकेट कीपिंग के साथ साथ विकेट के बीच में दौड़ लगाने में भी माहिर हैं. इसका नजरा हमको कई मैचों में दिखाई देता रहा है. धोनी को ये कला अच्छी तरह से आती है. आरबीसी के खिलाफ भी धोनी ने विकेट के पीछे तेज दौड़ लगाते हुए चौका रोका था. धोनी की तेज दौड़ को देखकर हर कोई हैरान रह गया था. इतना ही नहीं विकेट के बीच में दौड़ लगाने में भी धोनी का कोई सानी नहीं है.

एक रन को दो रन में कैसे बदलना है. धोनी इसको अच्छे से जानते हैं. धोनी का ऐसा ही एक नजरा देखने को मिला सोमवार को दिल्ली डेयर डेविल्स के खिलाफ. जहां धोनी ने पलक झपकते ही रन रन चुरा लिया. धोनी की तेजी देखकर दिल्ली के खिलाड़ी भी हैरान रह गए.

दरअसल पारी का 15वें ओवर दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने गेंद तेज गेंदबाज आवेश खान को सौंपी. सामने एमएस धोनी थे. ओवर की तीसरी गेंद पर धोनी ने एक बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन धोनी मिस कर गए. गेंद सामने ही गिर गई.

लेकिन जबतक आवेश खान गेंद तक पहुंच पाते, धोनी ने तेजी से एक रन चुरा लिया. आवेश खान के थ्रो फेंकने से पहले ही धोनी क्रीज में अंदर पहुंच गए. इस रन के साथ ही धोनी ने एक बार फिर से बता दिया कि विकेट के बीच में दौड़ लगाने में उनका कोई सानी नहीं है.

First published: 30 April 2018, 22:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी