Home » आईपीएल » IPL 2018, CSK vs KKR: Suresh raina remarkable run out of Robin Uthappa against Kolkata Knight Riders in MA Chidambaram Stadium in Chennai
 

IPL 2018, CSK vs KKR: सुरेश रैना ने पहले किया हैरतअंगेज रन आउट और फिर स्पेशल डांस

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2018, 22:22 IST

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन मे मंगलवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. चेन्नई की तरफ से महेंद्र सिंह धोनी ने एम. ए. चिदम्बरम स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया.

इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से सुरेश रैना ने शानदार फिल्डिंग का नजारा पेश किया. चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से नौवा ओवर फेंका जा रहा था. कोलकाता की तरफ से रोबिन उथप्पा और दिनेश कार्तिक विकेट पर थे. इसी बीच नौवें ओवर की दूसरी गेंद पर उथप्पा ने हल्के हाथों से सिंगल के लिए शॉट खेला और तेजी से रन के लिए दौड़ पड़े. सुरेश रैना ने तेजी से फील्ड में ड्राइव मारी और एक हाथ से गेंद को थामा. सुरेश रैना ने नान स्ट्राइक पर एक हाथ से हैरतअंगेज तरीके से थ्रो फेंका और विकेट की गिल्लियां बिखेर दी.

सुरेश रैना के इस शानदार थ्रो के बाद रोबिन उथप्पा रन आउट गए. दिनेश कार्तिक और रोबिन उथप्पा को कुछ समझ नहीं आया ये क्या हुआ. सुरेश रैना भी इस रन आउट होने के बाद खूशी से झूम उठे और मैदान में इसका जश्न मनाया. उन्होंने अनोखे अंदाज में उथप्पा को पवेलियन भेजने के बाद डांस किया. रोबिन उथप्पा ने आउट होने से पहले 16 गेंदों में 3 छक्कों और 2 चौकों की मदद से 29 रनों की पारी खेली.

टीमें- 

कोलकाता नाइटराइडर्स : दिनेश कार्तिक (कप्‍तान), सुनील नरेन, क्रिस लिन, रॉबिन उथप्‍पा, नीतीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, विनय कुमार, पीयूष चावला, टॉम कुरेन और कुलदीप यादव.
चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स: एमएस धोनी (कप्‍तान), शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, सैम बिलिंग्‍स, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर और शारदुल ठाकुर

First published: 10 April 2018, 22:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी