Home » आईपीएल » IPL 2018 Csk vs mi : Suryakumar Yadav Six against Shardul Thakur hits pick up and shot facility was brilliant
 

सूर्यकुमार यादव ने लगाया अजीबोगरीब सिक्स, देखते रह गए रायडू

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2018, 8:59 IST

IPL 2018 के 27वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस से 8 विकेट से बाजी मारी. इस मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस ने धोनी की अगुवाई वाली सीएसके से अपने आगाज मैच का बदला लिया. बता दें कि IPL के 11वें सीजन के आगाज मैच में सीएसके ने करीबी मुकाबले में मुंबई को एक विकेट से हरा दिया था.

वहीं, शनिवार को सीएसके के दूसरे होम ग्राउंड पुणे में खेले गए इस मुकाबले में बहुत कुछ रोचक देखने को मिला. एक मौका ऐसा भी था जब चेन्नई से मिले 170 रन के लक्ष्य का पीछा कर रहे मुंबई इंडियंस के ओपनर ने एक ऐसा शॉट खेला जो सीधे बाउंड्री पार जाकर गिरा.

 

दरअसल, मुंबई इंडियंस के ओपनर सूर्यकुमार यादव ने शार्दुल ठाकुर के दूसरे और सीएसके की पारी के छठवें ओवर की चौथी गेंद पर एक अजीबोगरीब शॉट खेला जो सीधे फाइन लेग बाउंड्री के पाकर जाकर गिरा. इस बीच फाइन लेग पर खड़ें अंबाती रायडू देखते रह गए.

 

 

इस मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने मुंबई इंडियंस के लिए बेसकीमती 34 गेंदों पर 44 रनों की पारी खेली और अपनी टीम के लिए जीत की नींव रखी. इस दौरान उन्होंने 5 चौके और एक छक्का लगाया. इसके अलावा ईवन लुईस ने भी शानदार पारी खेली और 43 गेंदों पर 3 चौकों और दो छक्कों की बदौलत 47 रन बनाए.

ये भी पढ़ेंः जब धोनी ने ईशान किशन को दिए विकेटकीपिंग टिप्स, देखें तस्वीर

इस मुकाबले में मुंबई की तरफ से बचा काम कप्तान रोहित शर्मा ने कर दिया. रोहित शर्मा ने सीएसके के खिलाफ नाबाद 56 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 33 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौके और दो छक्के लगाए और मैच जिताया. यह मुंबई की IPL 2018 में दूसरी जीत थी.

First published: 29 April 2018, 8:59 IST
 
अगली कहानी