Home » आईपीएल » IPL 2018 CSK Vs RR SCK Chennai Super Kings Batsman Suresh Raina made 46 Run just 29 Ball against Rajasthan Royals
 

IPL 2018: सुरेश रैना स्टम्पिंग से बचने के क्रीज पर नाचने लगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2018, 11:52 IST

शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच में इस सीजन का दूसरा शतक भी देखने को मिला. इसी के साथ चेन्नई के बल्लेबाज सुरेश रैना भी फॉर्म में नजर आए. इससे पहले इस मैच में रैना का खेलना लगभग मुश्किल लग रहा था. लेकिन रैना को राजस्थान के खिलाफ खेले गए मैच में मैदान पर उतारा गया. वहीं रैना ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर साबित कर दिया कि वाकई उनपर भरोसा किया जा सकता है. बता दें कि चोट की वजह से रैना पंजाब के खिलाफ नहीं खेल पाए थे.

सुरेश रैना ने वॉटसन के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 81 रनों की शानदार पार्टनरशिप की. इस पारी की बदौलत चेन्नई ने राजस्थान के सामने रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया. वहीं श्रेयस गोपाल की एक गेंद पर रैना क्रीज पर डांस करते भी नजर आए.

दरअसल, 12वें ओवर की पांचवीं गेंद पर श्रेयस गोपाल ने रैना को गेंद फेंकी. इस गेंद को अंपायर ने वाइड करार दिया, गेंद विकेटकीपर बटलर के हाथों से लगकर विकेट की ओर बढ़ रही थी. ऐसे में रैना अपनी विकेट बचाने के लिए गेंद को पैर से दूर करना चाहा. बता दें कि इस मैच में सुरेश रैना ने 29 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से 46 रन बनाए.

चेन्नई की ओर से शेन वॉटसन ने दमदार पारी खेली वॉटसन ने अंबाती रायडू (12) के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 50 रन बनाए. वहीं रैना के साथ दूसरे विकेट के लिए 81 रन बनाए. वहीं कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी (5) के साथ तीसरे विकेट के लिए 20 रन जुटाए. वॉटसन ने ब्रावो के साथ पांचवें विकेट के लिए 41 रन की साझेदारी की.

ये भी पढ़ें- Video: शार्दुल ठाकुर की फील्डिंग देख दंग रह गए लोग, फॉलो थ्रू में एक हाथ से लपका गजब कैच

First published: 21 April 2018, 11:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी