Home » आईपीएल » IPL 2018, CSK vs SRH: ambati rayudu was run out but smile on his face After raina come for apologies to rayudu
 

IPL 2018: अजीब तरीके से रन आउट हुए अंबाती रायडु, नहीं रोक पाए अपनी हंसी, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2018, 19:14 IST
(IPL twitter)

IPL 2018 के 20वें मैच में अंबाती रायडु और सुरेश रैना की शानदार अर्धशतकीय पारियों की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने जीत के लिए 183 रनों की चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा है. चेन्नई सुपर किंग्स की पारी में अबांती रायडु ने 47 गेंद पर 79 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में  9 चौके और चार छक्के जड़े. जबकि रैना ने 54 रन बनाए.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई ने बहुत धीमी शुरुआत की. चेन्नई की टीम पॉवर प्ले के 6 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर मात्र 27 रन बी बना सकी थी. वहीं 10 ओवर में चेन्नई ने 2 विकेट के नुकसान पर 54 बनाए थे.

ऐसा लग रहा था कि चेन्नई का स्कोर 150 तक भी नहीं पहुंच पाएगा. लेकिन रायडु ने रैना के साथ मिलकर चेन्नई के रनों की गति को बढ़ाया दिया. रायडु ने एक छोर से चौकों और छक्कों की बरसात करते हुए चेन्नई का स्कोर 17.3 ओवर में 144 रन पर पहुंचा दिया. रायडु जिस अंदाज में बैटिंग कर रहे थे, उससे ऐसा लग रहा था कि आईपीएल का एक और शतक देखने को मिल सकता है.

 

रायडु अपना शतक पूरा कर सकते हैं. लेकिन इसी ओवर की अगली गेंद पर रायडु दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए. रायडु ने 17वें ओवर की चौथी गेंद को लॉग ऑफ की तरफ खेलकर एक रन ले लिया. लॉग ऑफ पर खड़े फील्डर ने गेंद थ्रो की, जो सिद्धार्थ कौल से मिस हो गई.

रायडु इसका फायदा उठाने के लिए एक और रन लेने के लिए दौड़ पड़े. लेकिन गेंद के ज्यादा दूर नहीं जाने के चलते दूसरे छोर पर खड़े रैना ने रायडु को मना किया. रायडु जब तक पीछे लौटकर क्रीज तक पहुंचते, तब तक काफी देर हो चुकी थी.

 

सिद्धार्थ ने गेंद SRH कप्‍तान केन विलियमसन को फेंकी और उन्‍होंने गिल्लियां बिखेर दीं. इस तरह से रायडु की एक शानदार पारी का अंत हो गया. वहीं दूसरे छोर पर खड़े रायडु खुद के आउट होने पर हंस रहे थे. रायडु के आउट होने के बाद रैना ने आकर उनसे माफी मांगी. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसका वीडियो आप देख सकते हैं.

First published: 22 April 2018, 19:13 IST
 
अगली कहानी