Home » आईपीएल » IPL 2018, CSK vs SRH: bhuvneshwar kumar and Sandeep Sharma fantastic bowling in Power Play, CSK score 35/1 run
 

IPL 2018, Final, CSK vs SRH: भुवनेश्वर कुमार और संदीप शर्मा का कमाल, पावर प्ले में चेन्नई की हालत खराब

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 May 2018, 23:06 IST
(IPL twitter)

IPL 2018 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खिताबी जंग हो रही है. हैदराबाद ने चेन्नई के सामने जीत के लिए 179 रनों का लक्ष्य रखा है. चेन्नई ने लक्ष्य का पीछा करते हुए पॉवर प्ले- के 6 ओवरों में 1 विकेट के नुकसान पर 35 रन बनाए.

चेन्नई की पारी की शुरुआत करने आए फाफ डुप्लेसिस और शेन वॉटसन भुवनेश्वर कुमार और संदीप शर्मा के सामने संघर्ष करते नजर आए. भुवी ने दोनों को हाथ खोलने का कोई मौका नहीं दिया.

भुवी ने पारी का पहला ओवर मेडन डाला. इसके बाद संदीप शर्मा ने दूसरे ओवर में 5 रन दिए. भुवी ने तीसरे ओवर में फिर से अपनी घूमती गेंदो पर चेन्नई के बल्लेबाजों को नचाने की कोशिश की.

भुवी ने मैच में अपनी पहली 9 गेंदो पर चेन्नई के बल्लेबाजों को कोई रन नहीं बनाने दिया. चेन्नई ने चार ओवर की समाप्ति पर 16 रन बनाए और एक विकेट गंवाया. संदीप शर्मा ने फाफ डुप्लेसी को अपनी ही गेंद पर कैच कर हैदराबाद को पहली सफलता दिलाई.

एक समय ऐसा लग रहा था चेन्नई सुपर किंग्स पॉवर प्ले में सबसे कम स्कोर बनाने वाली टीम बन जाएगी. लेकिन वॉटसन ने पारी के 6वें ओवर में एक चौका और एक छक्का लगाकर रन गति को बढ़ाने की कोशिश की.

बता दें कि हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए हैं. हैदराबाद की इस पारी में केन विलियमसन ने 47 रन, यूसुफ पठान ने 45 रन और शिखर धवन ने 26 रनों रन बनाए. 

First published: 27 May 2018, 22:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी