Home » आईपीएल » ipl 2018, CSK vs SRH: csk register most unwanted record, his lowest score in powerplay
 

IPL 2018, CSK vs SRH: चेन्नई सुपर किंग्स ने बनाया ये शर्मनाक रिकॉर्ड, पहले था दिल्ली के नाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2018, 18:20 IST
(IPL twitter)

IPL 2018 में आज चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल की सबसे मजबूती टीमों में गिना जाता है. चेन्नई ने अभी तक दो बार आईपीएल का खिताब जीता है. वहीं वह सबसे ज्यादा फाइनल खेलने वाली टीम है.

चेन्नई सुपर किंग्स की IPL 11 में शुरुआत भी शानदार रही है. लेकिन रविवार को हैदराबाद के खिलाफ खेले जा रहे मैच में पॉवर प्ले में चेन्नई की बल्लेबाजी उस स्तर की नजर नहीं आई जिसके लिए वो जानी जाती है. जिसके चलते चेन्नई सुपर किंग्स के नाम इस सीजन में एक अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज हो गया है. चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 11 में पॉवर प्ले में सबसे कम स्कोर बनाने वाली टीम बन गई है.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने  धीमी शुरुआत की. चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मैच में शेन वॉटसन के साथ फॉफ डु प्लेसिस को पारी की शुरुआत करने भेजा, लेकिन उसकी यह रणनीति काम नहीं आई.

 

सनराइजर्स की गेंदबाजी के सामने चेन्नई के बल्लेबाज पॉवर प्ले में नाकाम रहे. पिछले मैच के शतकवीर शेन वॉटसन मात्र 9 रन बनाकर भुवी की गेंद पर दीपक हुड्डा को कैच दे बैठे. पॉवर प्ले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम केवल 27 रन ही बना सकी. इस दौरान उसने एक विकेट भी गंवाया.

 बता दें कि आईपीएल 11 में यह किसी भी टीम द्वारा पॉवर प्ले में बनाया गया सबसे कम स्कोर है. वहीं चेन्नई का आईपील में सयुक्त रूप से पांचवां सबसे कम स्कोर है. हालांकि इस सीजन में इससे पहले पॉवर प्ले में सबसे कम स्कोर बनाने का रिकॉर्ड दिल्ली के नाम था.

दिल्ली ने शनिवार को आरबीसी के खिलाफ खेलते हुए पॉवर प्ले के 6 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 28 रन बनाए थे. लेकिन रविवार को चेन्नई ने इस रिकॉर्ड को अपने नाम कर लिया.

 

First published: 22 April 2018, 18:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी