Home » आईपीएल » IPL 2018, CSK vs SRH: IPL 2018: Shikhar Dhawan's injury makes SRH sweat ahead of CSK test
 

IPL 2018: हैदराबाद टीम से बाहर हुए धवन, इस युवा खिलाड़ी को मिला मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2018, 16:54 IST

IPL 2018 के 20वें मुकाबले में आज चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद आमने सामने हैं. हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. इस मैच में हैदराबाद के मुख्य बल्लेबाज ओपनर शिखर धवन नहीं खेल रहे हैं. दरअसल, वह चोट के चलते आज के मुकाबले से बाहर हो गए हैं.

शिखर धवन के टीम से बाहर होने के बाद एक युवा खिलाड़ी को खेलने का मौका मिला है. दरअसल, शिखर धवन की जगह सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में रिक्की भुई को शामिल किया गया है. रिक्की भुई आईपीएल में आज डेब्यू कर रहे हैं.

चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने जानकारी देते हुए बताया कि शिखऱ धवन आज का मुकाबला नहीं खेल रहे हैं. उनकी जगह पर रिक्की भुई को मौका दिया गया है. रिक्की आज आईपीएल में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि धवन की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है. वह केवल एक मैच के लिए बाहर हुए है. अगले मैच में वह वापसी करेंगे.

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए पिछले मैच में धवन को चोट लग गई थी. पंजाब से मिले 194 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की पारी की शुरुआत करने आए शिखऱ धवन को पहली ही गेंद पर चोट लग थी.

जिसके बाद उनको मैदान से बाहर जाना पड़ा था. इसके बाद वह मैच में बल्लेबाजी करने के लिए नहीं आए थे. इस मैच में हैदराबाद को 15 रनों की हार का सामना करना पड़ा था. हैदराबाद की टीम केवल 178 रन ही बना सकी थी. हैदराबाद की यह इस सीजन की पहली हार थी. इससे पहले उसने अपने तीनों मैच जीते थे.

First published: 22 April 2018, 16:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी