Home » आईपीएल » IPL 2018 CSK vs SRH Qualifier 1: Chennai Super Kings bowler Deepak Chahar clean bowld Shikhar Dhawan from Sunrisers Hyderabad
 

IPL 2018, CSK vs SRH: चहर का कहर शुरू, गब्बर की बिखेरीं गिल्लियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2018, 19:13 IST

IPL 2018 का पहला क्वालीफायर मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा मुकाबला पहली ही गेंद से रोमांचक हो गया है. बता दें कि इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. ऐसे में केन विलियमसन की कप्तानी वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद पहले बल्लेबाजी कर रही है.

पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को पहली ही गेंद पर बड़ा झटका लगा है. दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स के इनफॉर्म गेंदबाद दीपक चहर ने सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को पहली गेंद पर क्लीन बोल्ड कर पवेलियन भेज दिया है.

आपको बता दें, ये मुकाबला आईपीएल 2018 की पॉइंट्स टेबल में टॉप पर रहीं दो टीमों के बीच हो रहा है. इस मुकाबले में चेन्नई के सामने हैदराबाद की चुनौती होगी. इस बीच सबसे ज्यादा दिलचस्प बात ये है कि इस मैच को जो भी टीम जीतेगी वो सीधे आईपीएल के फाइनल में प्रवेश कर जाएगी. वहीं, हारने वाली टीम का मुकाबला एलिमिनेटर मैच की विजेता टीम से होगा.

इस मुकाबले के लिए दोनों टीमों ने खासी मेहनत की है. एक और जहां दो साल बाद वापसी कर रही एम एस धोनी की अगुवाई वाली और दो बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स है. तो वहीं दूसरी टीम एक बार की विजेता और इस साल पॉइंट्स टेबल में टॉप पर रही सनराइजर्स हैदराबाद है, जिसकी कमान न्यूजीलैंड के दिग्गज केन विलियसन के हाथों में है.

First published: 22 May 2018, 19:10 IST
 
अगली कहानी