Home » आईपीएल » IPL 2018 CSK vs SRH Qualifier 1: CSK captain MS Dhoni miss run out chance of Shreevats Goswami watch video
 

IPL 2018, CSK vs SRH: पहली बार फेल हुई माही की 'मैजिक ट्रिक', आउट होते-होते बचा ये खिलाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2018, 19:51 IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और IPL टीम सीएसके के मौजूदा कप्तान एमएस धोनी जब भी विकेट के पीछे होते हैं तो उनके हाथों की करामात देखते ही बनती है. धोनी के हाथ से न जाने कितने खिलाड़ी बिजली से तेज रफ्तार से स्टंम्प हुए हैं तो वहीं, दर्जनों खिलाड़ी उनकी मैजिक ट्रिक से रन आउट का शिकार हुए हैं. लेकिन इस बीच IPL 2018 के पहले क्वालीफायर मैच में ऐसा मौका भी आया जब माही की ये मैजिक ट्रिक फेल हो गई.

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेला जा रहे IPL 2018 के पहले क्वालीफायर मुकाबले में एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. धोनी का ये पहला फैसला (खबर लिखे जाने तक) सही साबित हुआ. बता दें कि सनराइजर्स ने 50 रन पर अपने चार अहम विकेट गिरा दिए थे. इस कारण से धोनी का टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनना सही फैसला था.

 

वहीं, सीएसके की टीम जब गेंदबाजी कर रही थी और धोनी के हाथों में दस्ताने थे तो माही वो नहीं कर पाए जिसके लिए वह जाने जाते हैं. दरअसल, पारी का तीसरा ओवर दीपक चहर लेकर आए. चहर की चौथी गेंद को कप्तान केन विलियमसन ने ऑन साइड में खेला. गेंद जब तक फील्ड होती तब तक विलियमसन तीसरा रन पूरा करना चाहते थे.

ये भी पढ़ेंः IPL 2018, CSK vs SRH: चहर का कहर शुरू, गब्बर की बिखेरीं गिल्लियां

लेकिन हरभजन सिंह ने गेंद को पकड़ा और विकेटकीपिंग छोर पर थ्रो किया. यहां धोनी मौजूद थे लेकिन भज्जी का थ्रो सटीक नहीं था लिहाजा माही ने अपनी मैजिक ट्रिक अपनाई. जोकि पहली बार खाली गई और इस तरह श्रीवत्स गोस्वामी रन आउट होने से बच गए. उधर केेन विलियमसन ने तीन रन पूरे कर लिए.

First published: 22 May 2018, 19:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी