Home » आईपीएल » IPL 2018, DD vs RCB: delhi daredevils made unwanted record in IPL 11
 

IPL 2018, DD vs RCB: दिल्ली ने अपने नाम किया ये अनचाहा रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2018, 22:04 IST
(IPL twitter)

IPL 2018 में रॉयल चैलेंजर बेंगलोर का सामना दिल्ली डेयर डेविल्स से हो रहा है. आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. वहीं दिल्ली को पहले बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया है. दिल्ली डेयर डेविल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.
दरअसल टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली डेयर डेविल्स की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. पॉवर प्ले के पहले 6 ओवर में दिल्ली के बल्लेबाज आरसीबी की गेंदबाजी के सामने संघर्ष करते नजर आए. दिल्ली की टीम पहले 6 ओवर में केवल 28 रन ही बना सकी. इस दौरान दिल्ली ने अपने दो विकेट भी गंवाए. 

दिल्ली की पारी की शुरुआत करने आए कप्तान गौतम गंभीर ने एक बार फिर से टीम को निराश किया. वहीं पॉवर प्ले के पहले 6 ओवर में उमेश यादव, क्रिस वोक्स और यजुवेंद्र चहल ने कमाल की गेंदबाजी की.

उमेश यादव ने गौतम गंभीर को आउट कर दिल्ली को पहला झटका दिया. दिल्ली की टीम पारी के पहले ओवर में 1 रन बना सकी. वहीं पहले तीन ओवर में दिल्ली का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 8 रन रहा. वहीं पॉवर प्ले में दिल्ली ने कुल 28 रन बनाए. जो इस सीजन में अभी तक किसी भी टीम द्वारा बनाया गया सबसे कम स्कोर है.

First published: 21 April 2018, 22:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी