Home » आईपीएल » IPL 2018: Delhi Daredevils captain Gautam Gambhir says Revised target was tough for Delhi Daredevils
 

IPL 2018: गंभीर ने दिल्ली की हार का ठीकरा डकवर्थ लुईस पर फोड़ा, दिया बड़ा बयान

न्यूज एजेंसी | Updated on: 12 April 2018, 17:57 IST

इंडियन प्रीमियर लीग की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान गौतम गंभीर का मानना है कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ वर्षा बाधित दूसरे मैच में मिला संशोधित लक्ष्य को पाना मुश्किल था . दिल्ली को बुधवार को सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान के खिलाफ वर्षा बाधित दूसरे मैच में छह ओवर में 70 रन का संशोधित लक्ष्य मिला था .

इस मुकाबले में दिल्ली की टीम इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और उसे 10 रन से हार का सामना करना पड़ा था . दिल्ली की 11वें संस्करण में यह लगातार दूसरी हार थी . गंभीर ने मैच के बाद कहा, "हम मैच में बने हुए थे , बल्लेबाजी के लिए यह विकेट काफी अच्छा था और विपक्षी टीम 18 ओवर में पांच विकेट पर 150 का स्कोर बना चुकी थी . हमने सोचा कि हम उन्हें 170 के अंदर रोक सकते हैं और इसे चेज कर सकते हैं . खासकर तब जब बाद में ओस पड़नी शुरु हो रही थी ."

कप्तान ने कहा, "पहली में हम काफी खुश थे . लेकिन जब छह ओवर में 71 रन का लक्ष्य हासिल करना मुश्किल था . इसके अलावा सिर्फ दो ओवर का पावरप्ले मिला जिससे लक्ष्य का पाना मुश्किल था . यदि यह 20 ओवर का खेल होता तो इसे आसानी से हासिल किया जा सकता था ."

ये भी पढ़ेंः IPL 2018: ये है मैच जीतने का मंत्र, जिसे अपना रहे हैं सभी कप्तान  

वहीं दूसरी तरफ 22 गेंदों पर 37 रन बनाकर मैन आफ द मैच राजस्थान के बल्लेबाज संजू सैमसन ने कहा कि टूर्नामेंट में टीम की पहली जीत से वह खुश हैं . सैमसन ने कहा, "यह एक शानदार अनुभव है . हम अपने घरेलू मैदान पर जीत दर्ज करना चाहते थे और टूर्नामेंट में मिली पहली जीत से हम खुश हैं ." लीग के 11वें संस्करण में दिल्ली का अब अगला मुकाबला 14 अप्रैल को मुंबई से और राजस्थान का अगला मुकाबला 15 अप्रैल को बेंगलुरु में रायल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा .

First published: 12 April 2018, 17:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी