Home » आईपीएल » IPL 2018: Delhi Daredevils Former Captain Gautam Gambhir says It was my decision I haven't contributed enough to the team

IPL 2018: गौतम ने कप्तानी छोड़ने को लेकर कही ये 'गंभीर' बात

कैच ब्यूरो @CatchNews

 

आईपीएल के 11वें सीजन में मिल रही लगातार हार के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम के कप्तान गौतम गंगीर ने एक बड़ा फैसला लिया है. दरअसल, गौतम गंभीर ने बुधवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया है. वहीं अब गंभीर के बाद अब दिल्ली की टीम की कमान अब श्रेयस अय्यर के हाथों में है.

बता दें कि दिल्ली का मौजूदा आईपीएल में प्रदर्शन बेहद खराब रहा है, टीम ने इस सीजन कुछ खास प्रर्दशन नहीं किया है.  कप्तानी पद से इस्तीफा देने के गंभीर ने कहा, "मैं कप्तानी का दबाव नहीं झेल पा रहा था, इसलिए कप्तानी छोड़ने का फैसला किया. यह मेरा अपना फैसला है. फ्रेंचाइजी का कोई दबाव मुझ पर नहीं है. मैंने अपने इस फैसले के बार में अपनी पत्नी से भी बात की थी."

गौरतलब है कि गौतम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दो बार आईपीएल का खिताब दिलाया है और इससे पहले गंभीर ने कहा था कि वह दिल्ली डेयरडेविल्स को आईपीएल का खिताब जीता कर संन्यास ले लेंगे. लेकिन गंभीर ने अब ये फैसला लेकर टीम को बीच में ही छोड़ दिया है.

बता दें कि इस सीजन में दिल्ली की टीम ने अभी तक 6 मैच खेले हैं जिसमें से उसने एक मैच जीता है और पांच मैचों में करारी हार मिली है. गंभीर के प्रदर्शन की बात करें तो इस सीजन में वह एक कप्तान के रुप में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. वहीं इस सीजन में अब दिल्ली का अगला मुकाबला  27 अप्रेल को अपने घरेलू मैदान पर कोलकाता कोलकाता नाइट राइडर्स  से होगा.