Home » आईपीएल » IPL 2018: Dhinchak Pooja new song dedicated to Chennai Super Kings and ms dhoni, hit the internet
 

IPL 2018: धोनी की फैन हुईं ढ‍िंचैक पूजा, गाना गा कर CSK को बताया विजेता

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 May 2018, 18:29 IST

आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स एमएस धोनी की कप्तानी में शानदार प्रदर्शन कर रही है. चेन्नई को खिताब के दावेदारों में गिना जा रहा है. चेन्नई के फैंस को एक बार फिर से उम्मीद है कि धोनी एक बार फिर से चेन्नई को आईपीएल का खिताब दिलाएंगे.

चेन्नई की टीम 10 मैचों में से 7 में जीत हासिल कर अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है. चैन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की सबसे ज्यादा पसंदीदा टीम है. चैन्नई के फैंस की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है. इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है.

सोशल मीडिया पर अपनी वीडियोज की वजह से पब्लिसिटी पाने वाली ढ‍िंचैक पूजा भी चेन्नई के फैंस की लिस्ट में शामिल हो गई है. उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक गाना गाया है. जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गई हैं. इस गाने में पूजा चेन्नई के खिलाड़ियों की तारीफ कर रही हैं.

ढ‍िंचैक पूजा के गाने की लाइन कुछ इस तरह से है. ‘जीतेंगे भी जीतेंगे चेन्नई सुपर किंग्स, हर बॉल को पीटेंगे चेन्नई सुपर किंग्स’ढ‍िंचैक पूजा ने इस गाने को सोशल मीडिया पर इपलोड किया है. इस गाने के अपलोड होने के कुछ देर बाद ही यह वायरल हो गया.

इस पर लाइक्स और कमेंट्स की लाइन लग गई है. लोगों को ये गाना काफी पसंद आ रहा है. ढ‍िंचैक पूजा के गाने से साबित होता है कि वो धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स की बड़ी फैन हो बन गई है. वह चेन्नई की टीम को जीतता हुआ देखना चाहती है.

आपको बता दें कि ढ‍िंचैक पूजा कई गाने गा चुकी हैं. अपनी सेल्फी, दिलों का शूटर और आफरीन फातिमा जैसे कई सुपरहिट गानों की वजह से फातिमा सुर्खियों में रह चुकी है.

First published: 11 May 2018, 18:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी