Home » आईपीएल » IPL 2018: chennai super kings captain MS Dhoni disclosed his first crush, he says do not tell wife sakshi
 

IPL 11: एमएस धोनी ने बताया अपने पहले क्रश का नाम, कहा- पत्नी साक्षी को ना बताएं, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2018, 21:10 IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी इन दिनों आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी संभाल रहे हैं. धोनी मेंदान पर बहुत शांत रहते हैं. इसलिए उनको कैप्टन कूल का टैग भी मिला हुआ है. धोनी की कप्तानी, बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग का हर कोई कायल है.

क्रिकेट के मैदान पर अपने प्रदर्शन के लिए धोनी हमेशा सुर्खियों में बने रहते है. इतना ही नहीं अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी धोनी कई बार सुर्खियों में आ चुके हैं. साक्षी धोनी के साथ लव मैरिज को लेकर धोनी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. हालांकि धोनी को अपनी निजी जिंदगी पर ज्यादा कुछ बोलते नहीं देखा गया है. लेकिन इस बार धोनी ने ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

धोनी ने अपने पहले प्यार के बारे में बताया है. धोनी ने गल्फ ऑयल इंडिया के एक प्रमोशनल इवेंट में अपने दिल की बात शेयर करते हुए इसका खुलासा किया है.

CSK twitter

गल्फ ऑयल इंडिया के एक प्रमोशनल इवेंट में शामिल होने पहुंचे धोनी से उनके पहले क्रश के बारे में सवाल पूछ लिया गया. इस सवाल का जवाब देने से पहले तो धोनी संकोच करते दिखे, लेकिन बाद में उन्होंने इसका खुलासा करते हुए बताया कि उनका पहला क्रश कौन था.

CSK twitter

धोनी ने अपने फैंस को बताया कि जब वह 12वीं में पढ़ते थे, तो ‘स्वाति’ नाम की एक लड़की पर उनका क्रश था. धोनी ने बताया कि यह 1999 की बात है.

उन्होंने कहा कि इस राज के बारे में उनकी पत्नी साक्षी धोनी को ना बताया जाए. हालांकि साक्षी को चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि क्योंकि धोनी पिछली बार स्वाति से 1999 में मिले जब वह 12वीं कक्षा में थे.

IPL twitter

आपको बता दें कि गल्फ ऑयल इंडिया आईपीएल की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स का मुख्य स्पॉन्सर है. चेन्नई टीम की जर्सी पर गल्फ ऑयल इंडिया का लोगो है.

इसी के चलते धोनी सहित चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ी गल्फ ऑयल इंडिया के प्रमोशनल प्रोग्राम में शामिल होने के लिए पहुंचे. जहां उन्होंने जमकर मस्ती की. 

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 11 में दो साल का प्रतिबंध झेलने के बाद वापसी की है. चेन्नई ने धोनी की कप्तानी में अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है. चेन्नई ने खिताब के लिए दावेदारी ठोंक दी है. 

इस सीजन में चेन्नई के लिए धोनी का प्रदर्शन भी शानदार रहा है. धोनी इस सीजन में रन बनाने के मामले में चौथे पायदान पर है.

First published: 9 May 2018, 21:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी