Home » आईपीएल » IPL 2018: Fans told virat Kohli, "Please focus on RCB first, after his share photo on instagram
 

IPL 2018: RCB की हार से दुखी फैंस की कोहली को सलाह, कहा- IPL पर दो ध्यान

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2018, 18:08 IST

IPL 2018 में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैंलेजर बैंगलोर का प्रदर्शन अभी तक अच्छा नहीं रहा है. आरसीबी ने इस सीजन में अभी तक 6 मैच खेले हैं. इसमें उसको 4 में हार का सामना करना पड़ा है. जिससे अंक तालिका में सातवें नंबर पर पहुंच गई है.

लेकिन कोहली इस सबके बावजूद मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है. जिसको लेकर उन्हें लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों को कोहली की मस्ती अच्छी नहीं लगी. उन्होंने कोहली को आईपीएल पर ध्यान देने की सलाह दे डाली.

दरअसल कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की. इस फोटो में कोहली चश्मा पहनें हुए हैं. फोटो शेयर करने के साथ कोहली ने केप्शन में लिखा,  'इस चश्मे से बहुत प्यार है.'

कोहली ने जैसे ही यह फोटो शेयर की. लोगों ने प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया. कुछ लोगों को कोहली की ये तस्वीर पसंद आई तो किसी को कोहली की मस्ती अच्छी नहीं लगी. लोगों ने कोहली को आईपीएल पर ध्यान देने की सलाह देनी शुरू कर दी.

 

Love these frames! 🤓🤓

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

एक फैन ने कोहली के फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि रॉयल्स चैलेंजर्स बेंगलुरु पॉइंट्स टेबल की बॉटम 4 टीमों में से एक है, तो कृपया आप आईपीएल पर ध्यान दें.

वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि इस चश्मे को आप चेन्नई के खिलाफ अगले मैच में पहनें , धोनी साफ नजर आएगा. वहीं एक फैन ने कहा कि चश्मा बाद में लगाना. पहले आरसीबी को आईपीएल का खिताब दिलाओ.

इसके अलावा ट्विटर पर भी इसको लेकर लोगों ने कई तरह के ट्वीट किए. किसी ने कहा कि कभी तो कप दिलाकर हम फैंस को खुश करो, तो किसी ने कहा कि पहले आरसीबी को कप दिलाओ, कब तक ऐसे ही सपोर्ट करूं

वहीं एक फैंस ने लिखा, मुझे आपका ये फेस फ्रेम पसंद नहीं है. 

एक यूजर ने लिखा. आपको लुक बहुत शानदार है, लेकिन आप पर यह फ्रेम सेट नहीं हो रहा है. 

First published: 28 April 2018, 18:08 IST
 
अगली कहानी