Home » आईपीएल » IPL 2018 Final after csk win over srh Ms Dhoni Ziva and Sakshi dhoni enjoy win watch video
 

IPL फाइनल जीतने के बाद कैप्टन कूल को बेटी जीवा ने फ्रूटी पिलाकर किया कूल, देखें क्यूट वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2018, 11:17 IST

कल चेन्नई सुपरकिंग्स और हैदराबाद के बीच खेले गए आईपीएल के फाइनल मुकाबले में चेन्नई ने हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ जहां माही की टीम ने आईपीएल 11 का खिताब अपने नाम किया, तो इसके साथ ही धोनी की टीम चेन्नई ने तीसरी बार आईपीएल ट्राफी जीतने वाली टीम भी बन गयी है.

ये भी पढ़ें-IPL 11: धोनी को फिर से दिल देना है तो इस वीडियो को जरूर देखिए

वही मैच खत्म होने के बाद मैदान में एक ऐसा पल भी आया, जब जीवा कैप्टन कूल को कूल करते नज़र आयीं. दरअसल मैच जीतने के बाद धोनी कोे जीवा फ्रूटी पिलाती नज़र आ रहीं हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में क्यूट जीवा धोनी को फ्रूटी पिलाती नजर आ रही हैं.

 

बता दें कि फैन्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. पापा के अलावा जीवा ने रैना की बेटी ग्रासिया और हरभजन की बेटी हिनाया के साथ भी खूब मस्ती की. उन्होंने पूरे ग्राउंड का भी चक्कर लगाया. बता दें, इससे पहले भी जीवा के कई वीडियो वायरल हुए थे. जहां उन्होंने खूब मस्ती की थी.

ये भी पढ़ें-इस क्रिकेटर के पिता को दिनदहाड़े मारी गोली, मौत के बाद प्लेयर ने छोड़ा विदेशी दौरा

साथ ही मैच के बाद की एक और तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में धोनी उनकी पत्नी साक्षी और जीवा आईपीएल ट्रॉफी के साथ नजर आ रही हैं. ये तस्वीर खुद धोनी ने पोस्ट की है. उन्होंने लिखा- ''सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया. शेन वॉटसन की शानदार पारी ने हमें जीता दिया. सीजन खत्म हो चुका है. जीवा को ट्रॉफी से कोई मतलब नहीं. उसे बस ग्राउंड पर घूमना है.''

First published: 28 May 2018, 11:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी