Home » आईपीएल » IPL 2018, Final: After win over Srh, Csk team enjoy with faimly ms dhoni, ziva, harbhajan geeta basra
 

चेन्नई की जीत के बाद 'बच्चा पार्टी' ने की जमकर मस्ती, बीवियां भी नहीं रहीं पीछे

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2018, 12:03 IST

कल (27 मई) चेन्नई सुपरकिंग्स और हैदराबाद के बीच खेले गए आईपीएल के फाइनल मुकाबले में चेन्नई ने हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया. जहां इस जीत के साथ माही की टीम ने आईपीएल 11 का खिताब अपने नाम किया, तो इसके साथ ही धोनी की टीम चेन्नई ने तीसरी बार आईपीएल ट्राफी पर कब्जा भी जमाया.

वहीं मैच जीतने के बाद पूरी सीएसके की टीम जीत का जश्न मनाती नज़र आयी. फिर चाहे सीएसके के टीम मेम्बर हों या खिलाड़ी, सब जीत के रंग में डूबे नज़र आये. यहां तक कि जीत के बाद मैदान पर खिलाड़ियों की पत्नियां भी मौजूद थीं.

इस दौरान हरभजन सिंह और सुरेश रैना तो अपनी-अपनी पत्नियों को लिए ट्रॉफी के साथ पोज देते भी नजर आए. तो इन सबके बीच उनके बच्चे कहां पीछे रहने वाले थे. धोनी की बेटी जीवा, भज्जी की बेटी हिनाया और रैना की बेटी ग्रासिया सबने मैदान पर खूब मस्ती की.

भारतीय खिलाड़ियों का परिवार उनके साथ था, ऐसे में विदेशी खिलाड़ी कैसे पीछे रह जाते. इस दौरान दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर इमरान ताहिर भी अपने बेटे जिबरान के साथ दिखे, हालांकि फोटो में छोटे ताहिर का ध्यान कहीं और ही था.

बता दें कि रैना की बेटी ग्रासिया और धोनी की बेटी जीवा के काफी अच्छे दोस्त भी है, इससे पहले भी कई मौकों पर दोनों को साथ मस्ती करते देखा गया है.

ये भी पढ़ें-इस क्रिकेटर के पिता को दिनदहाड़े मारी गोली, मौत के बाद प्लेयर ने छोड़ा विदेशी दौरा

इसे देखकर यह कहा जा सकता है कि चेन्नई की जीत के पीछे खिलाड़ियों के परिवार का भी अहम रोल रहता है. इसी वजह से हर खुशी और गम के मौके पर खिलाड़ियों के परिवार उनके साथ दिखते हैं. मुरली विजय से लेकर सीएसके के कोच बालाजी भी अपने परिवार के साथ जश्न मनाते दिखे.

First published: 28 May 2018, 12:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी