Home » आईपीएल » IPL 2018, Final, Chennai super kings vs Sunrisers hyderabad: shane Watson replaced such a shot of power play with Sandeep Sharma
 

IPL 2018, Final, CSK vs SRH: वॉटसन ने संदीप शर्मा से पॉवर प्ले का ऐसे निकाला बदला, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 May 2018, 23:04 IST
(IPL twitter)

IPL 2018 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खिताबी जंग हो रही है. हैदराबाद से मिले 179 रनों  के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई ने एक विकेट के नुकसान पर 13 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 131 रन बना लिए हैं. 

हैदराबाद के लिए संदीप शर्मा और भुवनेश्वर कुमार ने पॉवर प्ले में शानदार बल्लेबाजी की. दोनों ने  वॉटसन और फाफ डुप्लेसी को काफी परेशान किया था. चेन्नई के इन दोनों बल्लेबाजों को हाथ खोलने का कोई मौका नहीं दिया था. दबाव में आकर डुप्लेसी का विकेट भी गंवा दिया था. 

वॉटसन संदीप शर्मा और भुवनेश्वर कुमार के सामने संघर्ष करते दिखाई दे रहे थे. लेकिन वॉटसन ने पॉवर प्ले का बदला लेने में ज्यादा देर नहीं लगाई. वॉटसन ने पारी के 13वें ओवर में संदीप शर्मा को अपना टारगेट करते हुए पॉवर प्ले का सारा बदला निकाल लिया. 

वॉटसन ने संदीप शर्मा के इस ओवर में 3 छक्के और 2 चौकों की मदद से 26 रन ठोके. वहीं एक वाइड के साथ इस ओवर में चेन्नई के खाते में  27 रन आए. वॉटसन ने संदीप की दूसरी गेंद पर चौका, इसके बाद लगातार तीन गेंदों पर 3 छक्के जड़े. आखिरी गेंद पर चौका जड़ ओवर की समाप्ति की. संदीप शर्मा ने इससे पहले डाले अपने तीन ओवरों में एक विकेट लेकर 25 रन दिए थे.संदीप ने कुल चार ओवर में एक विकेट लेकर 52 रन खर्च किए.

First published: 27 May 2018, 23:04 IST
 
अगली कहानी