Home » आईपीएल » IPL 2018, Final,Chennai super kings vs Sunrisers hyderabad: will harbhajan singh last Final of IPL, his take retirement after CSK vs SRH fin
 

IPL 2018 : IPL 11: हरभजन सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास पर दिया बड़ा बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 May 2018, 19:46 IST
(IPL twitter)

IPL 2018 का आज फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाना है. खिताबी जंग के लिए दोनों टीमों ने अपनी कमर कस ली है. सभी की निगाहें इस मैच पर लगीं हुई हैं कि आखिर कौन सी टीम विजेता बनकर निकलेगी.

वहीं किस टीम के हाथ मायूसी लगेगी. लेकिन इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज और सीनियर खिलाड़ी हरभजन सिंह के संन्यास को लेकर एक खबर आ रही है. जिसमें भज्जी के आगे भी खेलने और नहीं खेलने को लेकर बात कही गई है. भज्जी ने खुद ही अपने संन्यास को लेकर एक बड़ी बात कही है.

क्रिक ट्रेकर के मुताबिक हरभजन सिंह अभी क्रिकेट से संन्यास नहीं लेना चाहते. भज्जी का कहना है कि वो अभी आगे भी खेलते रहना चाहते हैं, फिलहाल संन्यास को लेकर अभी उनका कोई प्लान नहीं है. वह अभी रिटायर नहीं होना चाहते हैं.

इतना ही नहीं उन्होंने युवराज सिंह और गौतम गंभीर के संन्यास को लेकर भी एक बड़ी बात कही है. भज्जी ने कहा कि युवी और गौतम भी अभी संन्यास लेना नहीं चाहते. वे दोनों भी ऐसा ही सोचते हैं, वे दोनों भी अभी अपने फैन्स के लिए आगे खेलना जारी रखेंगे. भज्जी ने कहा कि मेरी कोशिश अभी आगे भी अपने फैंस के लिए खेलते रहने की है. मेरी तरह ही युवी और गौतम भी ऐसा ही सोचते हैं.

IPL twitter

इस दौरान भज्जी ने दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के संन्यास के फैसले को लेकर हैरानी जताई है. उन्होंने कहा कि डिविलियर्स का रिटायरमेंट लेना मेरे लिए बहुत हैरान करने वाला था, उन्होंने ऐसे समय संन्यास का फैसला किया, जब वो अपने पीक प्वाइंट पर थे. 

IPL twitter

भज्जी ने आईपीएल में अपनी टीम सीएसके और कप्तान धोनी की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि चेन्नई को टूर्नामेंट की शुरुआत में लोगों की आलोचना का शिकार होना पड़ा था. कहा जा रहा था कि टीम में ज्यादा उम्र के खिलाड़ी हैं, लेकिन एमएस धोनी ने सभी को इसका जवाब दे दिया. धोनी ने एक बार फिर से खुद को साबित कर दिया.

IPL twitter

उन्होंने कहा कि धोनी ने इसके साथ ही आईसीसी विश्व कप के लिए भारतीय टीम में अपनी जगह भी पक्की कर ली है. जो लोग चेन्नई में ज्यादा उम्र के खिलाड़ियों को लेकर आलोचना कर रहे थे, उनको भी जवाब मिल गया.

आपको बता दें कि भज्जी आईपीएल में चौथी बार आईपीएल फाइनल खेलने जा रहे हैं. इससे पहले उन्होने मुंबई की तरफ से खेलते हुए फाइनल खेला था.

First published: 27 May 2018, 18:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी