Home » आईपीएल » Ipl 2018 final: CSK captain ms dhoni and SRH captain kane williamson toss controversy in csk vs srh match
 

IPL के फाइनल से पहले धोनी ने विलियमसन को दिया चकमा, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2018, 13:06 IST
(IPL)

आईपीएल 2018 का फाइनल मुकाबला रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुआ. इस मैच में शेन वॉटसन के शतक की बदौलत चेन्नई ने हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया. लेकिन मैच के टॉस के दौरान एक ऐसा ड्रामा हुआ जिसे कोई समझ नहीं पाया. इस ड्रामे के कुछ देर बाद फैन्स को पता चला कि टॉस को चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता है. इस दौरान खुद धोनी ने भी संजय मांजरेकर को भी कन्फ्यूज कर दिया था.

दरअसल, मैच से पहले टॉस के लिए सीएसके के कप्तान धोनी और हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन टॉस के लिए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में उतरे. इसके बाद धोनी ने सिक्का उछाला और सिक्का उछालते ही हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टेल कहा.

टॉस के बाद मैदान पर खड़े मांजरेकर ने धोनी से पूछा- आपने हेड कहा? धोनी ने कहा- नहीं, विलियमसन ने टेल कहा. लेकिन मांजरेकर ने कहा- हां, मतलब आपने हेड ही बोला ना. जिसके बाद धोनी ने कहा- नहीं, विलियमसनटेल कहा. कुछ सेकंड बाद फैन्स को पता चला कि चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीता है. बता दें, धोनी अपनी जगह बिलकुल ठीक थे. वह खुद के बारे में नहीं, बल्कि केन विलियमसन के बारे में बता रहे थे.

जिसके बाद धोनी ने गेंदबाजी करने का फैसला लिया और हैदराबाद ने चेन्नई के सामने जीत के लिए 179 रनों का लक्ष्य रखा है. इस लक्ष्य को हैदराबाद ने कप्तान केन विलियमसन के 36 गेंदों में 47 रन और यूसूफ पठान के 25 गेंदो में 42 रन की बदौलत खड़ा किया.

चेन्नई सुपर किंग्स के 37 वर्षीय ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने नाबाद 117 रनों की पारी खेलकर दो विकेट पर ही 181 रन बनाकर सीएसके के जीत दिला दी. शेन वॉटसन ने 57 गेंदों में नाबाद 117 रन बनाए, जिसमें 11 चौके और 8 छक्के शामिल रहे.

ये भी पढ़ें: IPL 2018, FInal, CSK vs SRH: यूसुफ पठान ने किया आधा काम, अब राशिद खान की बारी

First published: 28 May 2018, 13:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी