Home » आईपीएल » IPL 2018 final: CSK player dwayne bravo says We faced many challenges but we took care of the goal
 

चेन्नई के IPL जीतने पर ब्रावो ने दिया बड़ा बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2018, 18:26 IST
(ipl)

आईपीएल 2018 का फाइनल मुकाबला में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर तीसरी बार खिताब पर कब्जा जमा लिया. इस मैच में शेन वॉटसन ने नाबाद शतकीय पारी खेल चेन्नई की जीत में अहम भूमिका निभाई. इसके साथ ही चेन्नई ने आईपीएल में मुंबई के तीन बार खिताब जीतने के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली. मैच के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने एक बड़ा बयान दिया है.  

टीम की जीत के बाद ब्रावो ने कहा, "यह काफी खास पल है. यह टीम दो साल से एक साथ नहीं खेली और फिर हमें इस सीजन की शुरुआत में ही चेन्नई से बाहर जाना पड़ा. हमारे अधिकांश खिलाड़ी पहली बार हमारे साथ थे. हमने कई चुनौतियों का सामना किया लेकिन अपने लक्ष्य पर से ध्यान नहीं हटाया." बता दें कि चेन्नई की टीम ने दो साल के बाद आईपीएल में वापसी की है, टीम स्पॉट फिक्सिंग में फंस गयी थी.

इस मैच में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने जीत के लिए 179 रनों का लक्ष्य रखा है. इस लक्ष्य को हैदराबाद ने कप्तान केन विलियमसन के 36 गेंदों में 47 रन और यूसूफ पठान के 25 गेंदो में 42 रन की बदौलत खड़ा किया.

चेन्नई सुपर किंग्स के 37 वर्षीय ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने नाबाद 117 रनों की पारी खेलकर दो विकेट पर ही 181 रन बनाकर सीएसके के जीत दिला दी. शेन वॉटसन ने 57 गेंदों में नाबाद 117 रन बनाए, जिसमें 11 चौके और 8 छक्के शामिल रहे.

ये भी पढ़ें: IPL के फाइनल से पहले धोनी ने विलियमसन को दिया चकमा, देखें वीडियो

First published: 28 May 2018, 18:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी