Home » आईपीएल » IPL 2018: hardik panya aggressive on mayank markande when his drop the catch of robin uthappa
 

VIDEO : कैच छूटने पर बौखलाए हार्दिक पांड्या, फील्डर के साथ की ये 'गंदी बात'

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2018, 20:02 IST
(IPL twitter)

क्रिकेट के मैदान पर कभी कभी खिलाड़ी कुछ ऐसा कर जाते हैं. जो उनके फैंस को दुखी कर देता है. ऐसा ही कुछ रविवार को खेले गए मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मैच में देखनो को मिला.

इस मैच में मुंबई इंडियंस के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अपने साथी मयंक मार्कंडेय पर कैच को लेकर इतने नाराज हो गए कि गुस्से में पांड्या ने मंयक को गाली दे दी. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है.

 

दरअसल यह वाक्या दूसरी पारी के दौरान का है. कोलकाता की टीम लक्ष्य का पीछा करने उतरी थी. हार्दिक पांड्या पारी का छठवां ओवर लेकर आए. पांड्या के इस ओवर मयंक मार्कंडेय ने उथप्पा का कैच छोड़ दिया. कैच छोड़े जाने से पांड्या मार्कंडेय पर गुस्सा हो गए.

इस दौरान पांड्या ने मार्कंडेय को कुछ बोल दिया. जो कैमरे में कैद हो गया. जिस समय उथप्पा का कैच छूटा था उस समय वो 4 रन बनाकर खेल रहे थे.

उथप्पा ने हार्दिक पांड्या की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन वो गेंद को सही से मार नहीं सके. मार्कंडेय के पास एक आसान कैच पकड़ने का मौका था, लेकिन वो कैच को नहीं ले सके.

 

उथप्पा ने हार्दिक पांड्या की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन वो गेंद को सही से मार नहीं सके. मार्कंडेय के पास एक आसान कैच पकड़ने का मौका था, लेकिन वो कैच को नहीं ले सके. पांड्या को उथप्पा का कैच छोड़ना पसंद नहीं आया. इसको लेकर पांड्या इतना गुस्सा हो गए कि वह मार्कंडेय को अपशब्द बोल गए. वहीं मार्कंडेय के हाव भाव से साफ पता चल रहा था कि उनको कैच छूटने का बहुत दुख है.

आपको बता दें कि इस जीवनदान के बाद उथप्पा ने विस्फोटक पारी खेली थी. उन्होंने 35 गेंद पर 54 रन जड़ दिए थे. जिस समय उथप्पा बैटिंग कर रहे थे. उस समय कोलाकाता की टीम अच्छी स्थिति में नजर आ रही थी. ऐसा लग रहा था कि कोलकाता की टीम आसानी से ये मुकाबला जीत लेगी. लेकिन उथप्पा अर्धशतक लगाकर आउट हो गए. उथप्पा के आउट होने के बाद केकेआर की टीम लक्ष्य को हासिल नहीं कर सकी थी. मुंबई ने इस मैच में 13 रनों से जीत हासिल की थी.

First published: 7 May 2018, 19:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी