Home » आईपीएल » IPL 2018: Hrithik Roshan Prabhu Deva Varun Dhawan Parineeti Chopra jacqueline Fernandez will be performed in IPL opening ceremony 2018
 

हो जाइए तैयार, IPL ओपनिंग सेरेमनी में धमाल मचाने आ रहे हैं ये सितारे

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2018, 14:45 IST

आइपीएल के 11वें सीजन की ओपनिंग सेरेमनी की तैयारियां जोरों पर हैं. इस बार आईपीएल का आगाज बिल्कुल नए अंदाज और हटकर क्रिकेट फैंस को देखने को मिलेगा. इस बार तमाम खिलाड़ी नई जर्सी पहने नजर आएंगे हालांकि कई चेहरों को टीम फ्रेंचाइजी ने रिटेन कर अपने पास जोड़े रखा है. इसके अलावा राइट टू मैच कार्ड के जरिए भी कुछ खिलाड़ी अपनी पुरानी टीमों के साथ बने हुए हैं.

 

इस बार आइपीएल की शुरुआत 7 अप्रैल से होगी. इसके आगाज के लिए शानदार ओपनिंग सेरेमनी मुंबई के वानखेड़े में आयोजित होगी. इस बार आईपीएल का पहला मुकाबला मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और दो साल के बाद कमबैक कर रही एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा. ये मुकाबला ओपनिंग सेरेमनी के बाद वानखेड़े में ही खेला जाएगा.

 

File Photo

आपको बता दें मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई और सीएसके के बीच मुकाबला शनिवार की रात आठ बजे से खेला जाएगा. गौरतलब है कि इसी दिन इसी मैदान पर दो घंटे पहले यानी 6 बजे से आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन होना है. ये सेरेमनी लगभग डेढ़ घंटे तक चलेगी. इसके बाद दोनों टीमों के बीच टॉस होगा और आईपीएल का आगाज हो जाएगा.

File Photo

मिली जानकारी अनुसार इस बार आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन और प्रभुदेवा अपनी फरफॉर्मेंस से सभी का दिल जीतने वाले हैं. इनके अलावा बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन, एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और जैकलीन फर्नांडीस भी कार्यक्रम में अपन डांस से सभी का मन मोहने वाली हैं. बता देें कि आईपीएल का आगाज इस बार थोड़ा फीका है लेकिन दमदार होने वाला है.

First published: 4 April 2018, 14:45 IST
 
अगली कहानी