Home » आईपीएल » IPL 2018:I perform well under pressure after beat Delhi Daredevil says KKR Nitish Rana
 

IPL 2018- नीतीश राणा ने जीत के बाद खोला बेहतर प्रदर्शन का राज

न्यूज एजेंसी | Updated on: 17 April 2018, 18:29 IST

कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नीतीश राणा का मानना है कि दबाव में अच्छा प्रदर्शन करने में उन्हें आनंद आता है. राणा ने सोमवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के एक मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 35 गेंदों पर 59 रन की तेज तर्रार पारी खेली.

राणा और आंद्रे रसेल के 12 गेंदों पर बनाए गए 41 रन की विस्फोटक पारी की बदौलत कोलकाता ने दिल्ली को 71 रन से हरा दिया. राणा ने मैच के बाद पत्रकारों से कहा, " जैसा कि मैंने पिछली बार भी कहा था कि मुझे लगता है कि दबाव में मैं अच्छा प्रदर्शन कर सकता हूं. यहां पर भी दबाव था और खुश हूं कि मैंने दबाव में अच्छा प्रदर्शन किया. लगातार दो मुकाबले हारने के बाद यह मैच हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण था." 

उन्होंने कहा," इस मैच में सभी ने अपना योगदान दिया। कुलदीप ने पंत और मैक्सवेल के विकेट निकाले. हमें लगता है कि ये दो विकेट हमारे लिए काफी अहम थे. मुझे नहीं लगता है कि मैंने सबसे ज्यादा योगदान दिया। सभी ने अपनी जिम्मेदारियों को निभाया."

दिल्ली के रहने वाले राणा ने कहा कि उनकी योजना अंत तक बल्लेबाजी करने की थी. वह पारी के 19वें ओवर में आउट हुए.
राणा ने कहा," हमारी योजना अंत तक बल्लेबाजी करने की थी। बॉल अच्छे से बल्ले पर आ रही थी और मुझे पता था कि मैं यहां अच्छी बल्लेबाजी कर सकता हूं. मेरे दिमाग में यही था कि मैं अच्छे लय में हूं और मुझे पारी को अंत तक लेकर जाना चाहिए." 

उन्होंने कहा," मुझे पता था कि जब स्पिनर गेंदबाजी करने के लिए आएंगे तो गेम और आसाना होगा। मैंने उनका इंतजार किया। हमारी योजना अंत तक बल्लेबाजी करने की थी।" 

कोलकाता का अगला मुकाबला बुधवार राजस्थान रॉयल्स से जयपुर में होगा। 

First published: 17 April 2018, 18:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी