Home » आईपीएल » IPL 2018: ishan kishan credits skipper rohit sharma for his brilliant innings in kkr vs mi match at Eden Gardens Kolkata
 

IPL 2018: ईशान ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाज़ी के पीछे बताया इस दिग्गज खिलाड़ी का हाथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 May 2018, 15:43 IST
(MI TV )

IPL 2018 का 41वां मुकाबला बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना घरेलू मैदान पर मुंबई इंडियंस से हुआ. कोलकाता के ईडन गार्डंस में हुए इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता को 102 रन से हरा दिया.

इस मैच में जीत के हीरो मुंबई इंडियंस विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन रहे. ईशान किशन ने इस मैच में 62 रन की शानदार पारी खेली. इस तूफानी पारी में ईशान किशन ने एसएस धोनी स्टाइल में एक हेलिकॉप्टर शॉट भी खेला. किशन ने इस विस्फोटक पारी के पीछे टीम के कप्तान रोहित शर्मा को श्रेय दिया.

टीम की जीत के लिए खेली इस विस्फोटक पारी के लिए किशन ने कहा, " मुझसे टीम के कप्तान रोहित भईया ने कहा कि अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करो, तुम अच्छा हिट कर सकते हो. जब आपका कप्तान और साथी खिलाड़ी आपका समर्थन करते हैं और कहते हैं कि अपना नैसर्गिक खेल खेलो तो यह शानदार है." उन्होंने कहा, " रोहित भईया को उम्मीद थी कि अगर में क्रीज़ पर बना रहूंगा तो टीम के लिए काफी रन जुटा सकता हूं. सच में रोहित भईया महान हैं."

 

इसके साथ ही एम एस धोनी के लिए किशन ने कहा, " धोनी भाई ने भी मुझे काफी टिप्स दिए हैं. वह मुझे कहते हैं कि हालात देखो और अपनी पारी आगे बढ़ाओ. जब ये बड़े खिलाड़ी मुझसे ऐसी बात करते हैं तो मैं आत्मविश्वास से भर जाता हूं."

बता दें कि ईशान किशन ने इस मैच में 21 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके और 6 छक्कों बदौलत 62 रनों की विस्फोटक पारी खेली. वहीं, केकेआर के गेंदबाज कुलदीप यादव के ओवर में लगातार 4 छक्के लगाए.

ये भी पढ़ें: RCB के इस विदेशी खिलाड़ी ने टीम इंडिया पर दिया ये बड़ा बयान, सब हैं हैरान

First published: 11 May 2018, 15:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी