Home » आईपीएल » IPL 2018: Ishant Kishan proved to be Dhoni for Mumbai Indians againts Sunrisers Hyderabad, SRH vs MI live score
 

IPL 2018: मुंबई के लिए धोनी साबित हुए ईशान किशन, कराई मैच में वापसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2018, 23:11 IST


IPL 2018 का आज 7वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है. हैदराबाद की बल्लेबाजी के दौरान मुंबई इंडियंस के लिए ईशान किशन एम एस धोनी साबित हुए.

ईशान किशन ने धोनी की तरह चतुराई दिखाते हुए मुंबई को विकेट दिलवा दिया. ईशान किशन की वजह से ही हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन को पवेलियन का रास्ता देखना पड़ा.

दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद की टीम लक्ष्य का पीछा कर रही थी. ओपनर शिखर धवन और केन विलियम्सन क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे थे. हैदराबाद की टीम 7.5 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 73 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रही थी.

विलियमसन और धवन अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे. ऐसा लग रहा था कि हैदराबाद की टीम इस मैच को बड़े ही आसानी से जीत जाएगी. लेकिन तभी पारी के आठवें ओवर में कुछ ऐसा हुआ कि हैदराबाद को अपना दूसरा विकेट गंवाना पड़ा.

 

पारी के आठवां ओवर मुस्तफिजुर रहमान डाल रहे थे. इस ओवर की आखिरी गेंद विलियमसन के बल्ले को चूमती हुई निकल गई. लेकिन किसी को पता ही नहीं चला. केवल एक अकेल ईशान किशन ही थे. जिनको गेंद को बल्ले से छूने का पूरा भरोसा था.

ईशान किशन ने डीआरएस लेने के लिए कहा. कप्तान रोहित शर्मा ने उनके कहने पर डीआरएस तो ले लिया , लेकिन जब तक थर्ड अंपायर का डिसीजन नहीं आ गया, तब तक रोहित को भरोसा ही नहीं था कि विलियमसन आउट हैं. लेकिन ईशान किशन ने धोनी की तरह चतुराई दिखाते हुए मुंबई इंडियंस को मैच में वापसी करा दी.

First published: 12 April 2018, 23:06 IST
 
अगली कहानी