Home » आईपीएल » IPL 2018: Kings eleven Punjab owner Preity Zinta reached the Indore temple for win the team, watch video
 

टीम की जीत के लिए चुपके-चुपके मंदिर में प्रार्थना करने पहुंची प्रीति जिंटा, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2018, 11:48 IST
( Ashok Bhatt Facebook)

आईपीएल के 11वें सीजन में आज 38वां मुकाबला होगा, यह मुकाबला  इंदौर के होल्कर स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब व राजस्थान रॉयल्स के बीच होगा. पंजाब की टीम की मालिक प्रीति जिंटा अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए इंदोर के खजराना गणेश मंदिर गईं और प्रार्थना की. 

प्रीति जिंटा ने इस मंदिर में इस तरह से प्रवेश किया कि कोई उन्हें पहचान न सके, लेकिन मंदिर में उन्हें कुछ लोगों ने पहचान ही लिया. इस दौरान उन्होंने अपना मुंह चुन्नी से ढक लिया था, लेकिन जब लोगों ने उन्हें पहचाना तो कुछ लोग शोर मचाने लगे और कुछ फोटो या वीडियो भी बनाने लगे. प्रीति ने वहां मौजूद लोगों को शोर न मचाने और फोटो या वीडियो के लिए भी मना किया. फिर भी कुछ लोगों ने चुपचाप उनकी फोटो खिचीं.

इस पूरे घटना का वीडियो मंदिर के सीसीटीवी फुटेज में आ गया, इसके बाद मंदिर के एक पुजारी अशोट भट्ट ने यह वीडियो शेयर कर दिया. पुजारी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, " जय गणेश  दिंनाक 4-5-18 को पंजाब किंग की ऑनर प्रीति जिन्टा ने गुप चुप तरीके खजराना के दर्शन करके आशीर्वाद प्रप्त किया।वे सर पर चुन्नी ओड़ मुँह ढक कर खजराना पहुँची.  पु. अशोक भट्ट खजराना.

ये भी पढे़ं: IPL 2018: आखिरी ओवर तक चले रोमांचक मुकाबले में SRH ने DD को 7 विकेट से हराया

बता दें कि आईपीएल के इस सीजन में पंजाब की टीम ने 8 मैचों में से चार मैच जीते हैं, टीम ने इस सीजन में तीन मैच हारे हैं और टीम 10 अंक लेकर चौथे नंबर पर है. गौरतलब है कि पंजाब की टीम को इंदौर में अपने दूसरे घरेलू मैदान पर शुक्रवार को मुंबई इंडियंस ने 6 विकेट से हराया था. 

First published: 6 May 2018, 11:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी