Home » आईपीएल » ipl 2018: Kings xi punjab batsman chris gayle smashed 4 sixes againts Rashid khan in Kxip vs SRH match
 

IPL 2018: गेल ने राशिद खान की लगाई ऐसी धुनाई, कर दी छक्कों की बरसात

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 April 2018, 21:39 IST
(IPL twitter)

IPL 2018 में आज किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जा रहा है. पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की गेंदबाजी को सबसे ज्यादा मजबूत माना जाता है. लेकिन क्रिस गेल ने हैदराबाद की गेंदबाजी की कमर तोड़ के रख दी.

कहा जाता है कि कोई भी गेंदबाज अगर क्रिस गेल के चंगुल में फंस जाए, तो उसको कोई नहीं बचा सकता. ऐसा ही कुछ हुआ किंग्स इलेवन पंजाब और हैदराबाद के बीच खेले जा रहे मैच में. गेल ने इस बार हैदराबाद के गेंदबाद राशिद खान को अपना निशाना. गेल की धुनाई देख राशिद खान भी हैरान रह गए. गेल ने राशिद खान के एक ओवर में लगातार 4 छक्के लगाते हुए 27 रन बटोर लिए.

दरअसल हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने पारी के 14वें ओवर में राशिद खान को गेंद थमाई. राशिद खान के इस ओवर की पहली गेंद पर करुण नायर ने एक रन लेकर क्रिस गेल को स्ट्राइक दे दी. इसके बाद गेल राशिद खान पर कहर बन कर टूट पड़े.

गेल ने राशिद की दूसरी गेंद पर छक्का लगाकर अपने इरादे जताते दिए. इसके बाद गेल ने राशिद खान के इस ओवर में तीन ओवर छक्के जड़े दिए. हालांकि गेल राशिद की आखिरी गेंद को बाउंड्री के बाहर भेजने में नाकाम रहे. लेकिन गेल ने राशिद के एक ही ओवर में 4 छक्के लगाकर बता दिया कि मुझे हल्के में ना लिया जाए. शायद राशिद खाने भी नहीं सोचा होगा कि गेल उनके ओवर में इतना आक्रामक रुख अख्तियार कर लेंगे.

आपको बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम मोहाली में आज हैदराबाद की चुनौती का सामना कर रही है. हैदराबाद ने अभी तक इस टूर्नामेंट में कोई हार नहीं झेली है. उसने चीन मैच खेले हैं. तीनों में ही जीत हासिल की है.

वहीं पंजाब ने तीन मैचों में से दो में जीत हासिल की है, जबकि एक में उसको हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में पंजाब की टीम की कोशिश अपनी तीसरी जीत हासिल करने की होगी. वहीं हैदराबाद भी अपना जीत का चौका पूरा करना चाहेगी.

First published: 19 April 2018, 21:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी