Home » आईपीएल » IPL 2018: Kings XI Punjab co-owner Preity Zinta slammed media reports on on spat with Virender Sehwag, her calling it fake news
 

IPL 2018 : सहवाग के साथ विवाद की खबरों पर प्रीति जिंटा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 May 2018, 22:51 IST

किंग्स इलेवन पंजाब को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार को लेकर टीम की सह मालकिन प्रीति जिंटा और मेंटर वीरेंद्र सहवाग के बीच विवाद होने की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं. अब यह विवाद खुलकर सामने आ गया है.

फ्रेंचाइजी ने प्रीति जिंटा और वीरेंद्र सहवाग के बीच कहासुनी की खबरों का खंडन किया है. फ्रेंचाइजी ने इन खबरों को बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि टीम के प्रदर्शन में सुधार के लिए समीक्षा की जाती है. इस दौरान आपस में खुलकर बात की जाती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फ्रेंचाइजी ने कहा है कि प्रबंधन प्रक्रिया के अनुसार हम मैदान और उसके बाहर टीम के प्रदर्शन की समीक्षा करते हैं. इसका तरीका औपचारिक और अनौपचारिक कुछ भी हो सकता है.

इससे टीम के प्रदर्शन में सुधार करने में मदद मिलती है. फ्रेंचाइजी ने अपने बयान में कहा है कि किंग्स इलेवन पंजाब टीम के प्रदर्शन पर खुलकर बहस की जाती है. जो हमारी संस्कृति है. इसमें सभी का एक ही उद्देश्य होता है कि किसी तरह से टीम के प्रदर्शन में सुधार किया जा सके.

वहीं प्रीति जिंटा ने भी ट्वीट कर इन खबरों पर सफाई दी है. प्रीति ने इन खबरों को फैक न्यूज करार दिया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि सहवाग के साथ उनकी बातचीत को मीडिया में बेवजह तूल दिया जा रहा है. प्रीति ने इसके साथ ही टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर को भी पोस्ट  शेयर किया है.  उन्होंने ट्वीट के साथ फेक न्यूज का टैग लगाया है.

First published: 11 May 2018, 22:48 IST
 
अगली कहानी