Home » आईपीएल » IPL 2018: KKR Opener chris lynn dance video viral on social media
 

IPL 2018: इस विस्फोटक बल्लेबाज के डांस मूव्स के आप भी हो जाएंगे दीवाने, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 April 2018, 16:52 IST

आईपीएल 11 में सभी टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. मैच में चौके छक्कों की बरसात हो रही है. कई ऐसे खिलाड़ी है, जिनको बड़े शॉट खेलने के लिए ही जाना है. ऐसे ही कोलकाता नाइट राइडर्स के ओपनर बल्लेबाज क्रिस लिन है. जो मैदान पर बड़े बड़े छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं. उनको छक्के लगाने में महारत हासिल है.

आपने उनको मैदान पर बड़े बड़े छक्के लगाते हुए देखा होगा. लेकिन हम आपको बता दें कि लिन एक अच्छे बल्लेबाज ही नहीं एक अच्छे डांसर भी है. इसका ताजा उदाहरण उनका डांस करते हुए एक वीडियो सामने आया है. इसमें क्रिस लिन शानदार डांस मूव करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

इस वीडियो में कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर पहले लिन को डांस मूव सिखा रही हैं. लिन इन डांस मूव्स को बड़ी आसानी से फोलो कर रहे हैं. वीडियो में लिन डांस करते हुए हिंदी में कोलकाता की जीत का मंत्र भी दोहरा रहे हैं.

इस दौरान एकंर लिन के लिए परेशानी खड़ी करने की कोशिश करती है. एंकर लिन से कह रही है कि आप यह सोचते हुए डांस करिए कि आपने शतक लगाया है. लिन इस वीडियो में बल्ला हाथ में पकड़े हुए डांस कर रहे हैं.

आपको बता दें कि लिन कोलकाता के मुख्य ओपनर बल्लेबाज हैं. लिन ने अभी तक इस सीजन में 5 मैच खेले हैं और 107 रन बनाए हैं. उनका सर्वाधिक स्कोर 49 रन रहा है. जो उन्होंने पिछले मैच में दिल्ली के खिलाफ बनाया था.

First published: 19 April 2018, 16:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी