Home » आईपीएल » IPL 2018: kkr player Shubman Gill says I felt I have to win the game After dropping MS Dhoni’s catch
 

धोनी के कैच छोडने के बाद KKR के जीत के हीरो रहे गिल ने कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2018, 13:11 IST
(IPL)

आईपीएल के 11वें सीजन के 33वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में सीएसके के कप्तान धोनी ने शानदार पारी खेली, धोनी ने 25 गेंदों में 43 रन बनाए जिसमें 4 छक्के और एक चौका शामिल है. इस मुकाबले को केकेआर की टीम ने 6 विकेट से जीत लिया, जीत के हीरो केकेआर के बल्लेबाज शुभमन गिल ने टीम की जीत को लेकर बड़ी बात कही है. गिल ने कहा, "जीत से ही मैं हीरो बना हूं अगर टीम मैच को हार जाती तो मैं जीरो होता."

गिल ने अपनी गलती मानते हुए कहा कि उनसे सीएसके के कप्तान धोनी का कैच छूट गया तो जिससे सीएसके की टीम को 6 रन मिले थे. इसके बाद गिल ने कहा कि मुझसे जब कैच छूटा तो मैंने तभी सोच लिया था कि इस मैच को हम ही जीतेंगे. बता दें कि इस मुकाबले में 18वें ओवर की पांचवी गेंद पर धोनी ने एक शानदार शॉट मारा जो सीधे गिल के हाथों में था, लेकिन गिल से वह कैच छूट गया और सीएसके की टीम को 6 रन मिल गए थे. जब गिल से कैच छूटा तो गेंदबाज कुलदीप यादव भी गुस्से में नजर आए. हालांकि इस मैच में गिल ने अपनी तूफानी पारी से टीम को जीत दिलायी और जीत के हीरो बन गए.  

इस मैच में शुभमन गिल ने नाबाद 57 रनों की पारी खेली, अपनी इस अर्धशतकीय पारी के दौरान उन्होनेें 36 गेंदों का सामना किया जिसमें छह चौकें सहित दो छक्के लगाए. वहीं कप्तान दिनेश कार्तिक ने 45रनों की धुआंधार नाबाद पारी खेली इस पारी के दौरान उन्होनें 18 गेंदों पर सात चौके और एक छक्का लगाया. दोनों ने मुश्किल समय में पांचवें विकेट के लिए 83 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई.

ये भी पढ़ें: कोहली से ज्यादा लंबा छक्का मार सकता हूं, उनकी तरह डाइट करने की क्या जरूरत है.’

First published: 4 May 2018, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी