Home » आईपीएल » IPL 2018, KKR vs KXIP: Mujeeb Ur Rahman get injury on Sunil Narine shot
 

IPL 2018, KKR vs KXIP: सुनील नारायण को अपनी गेंद पर ये खिलाड़ी करना चाहता था कैच, पहुंचा हॉस्पिटल

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2018, 19:55 IST
file photo (IPL twitter)

इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टोडियम में किंग्स इलवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला जा रहा है. कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रनों का अंबार लगा दिया. कोलकाता ने आईपीएल 11 का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा किया है.

कोलकाता के लिए सुनील नारायण ने 36 गेंदों पर 9 चौके और 4 छक्कों की मदद से 75 रनों की विस्फोटक पारी खेली. कप्तान दिनेश कार्तिक ने भी 50 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली.कोलकाता के बल्लेबाजों ने पंजाब की गेंदबाजी की धज्जियां उड़ा दी.

सुनील नारायण का बल्ला पंजाब के खिलाफ ऐसा चला कि उसकी गेंदबाजी पूरी तरह से पटरी से उतर गई. सुनील नारायण के बल्ले को रोकना पंजाब के लिए मुश्किल हो रहा है. इस दौरान पंजाब के खिलाड़ी चोटिल भी हो गए.

सुनील नारायण ने अपने शॉट से पंजाब के गेंदबाज मुजीब रहमान को भी चोटिल कर दिया है. मुजीब को इतनी गंभीर चोट लगी कि उनको इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाना पड़ा. जहां डॉक्टर उनकी चोट की जांच कर रहे हैं. 

 

कैसे लगी चोट

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने पारी के चौथे ओवर में मुजीब को गेंद थमाई. इस ओवर की दूसरी गेंद पर सुनील नारायण ने सीधा शॉट खेला. जो मुजीब के हाथों में चला गया, लेकिन शॉट इतना तेज था कि उनके हाथ में चोट लग गई.जिसकी वजह से उनको मैदान के बाहर जाना पड़ा.

मुजीब के ओवर की बाकी गेंदों को कप्तान आर अश्विन ने पूरा किया. मुजीब के हाथ में दर्द कम नहीं होने के बाद उनको इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया. अस्पतल में उनके हाथ का एक्सरा होने की बात कही जा रही है.

आपको बता दें कि कोलकाता ने नारायण और कार्तिक की अर्धशतकीय पारियों के दम पर निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 245 रनों का स्कोर खड़ा किया है.यह इस सीजन में किसी भी टीम द्वारा बनाया गया सबसे बड़ा स्कोर है.

First published: 12 May 2018, 19:48 IST
 
अगली कहानी