Home » आईपीएल » IPL 2018: KL Rahul and Hardik Pandya Change their jerseys after the IPL11's 50th Match, KL Rahul Join Mumbai indians Pandya joins KXIP
 

IPL 2018 का सबसे बड़ा बदलाव, मुंबई के हुए राहुल तो पंजाब के पांड्या!

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2018, 11:29 IST
(IPL Tweet)

IPL 2018 का रोमांच अपने चर्म पर है. IPL के मौजूदा सीजन के अब तक 50 मुकाबले हो चुके हैं और अब हर एक मैच कई टीमों के लिए बेहद अहम है. ऐसा ही एक मैच बुधवार की रात खेला गया जिसमें मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब आमने-सामने थे.

मुंबई के वानखेड़े में खेले गए IPL के 50वें मुकाबले में मुंबई के सामने पंजाब के शेर थे. लेकिन बाजी मेजबान मुंबई के हाथ लगी. मुंबई इंडियंस ने इस मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को 3 रन से हरा दिया. इस मैच के हीरो रहे मुंबई इंडियंस के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह. 

इस मैच का सबसे अद्भुत दृश्य था जब मैच के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज और मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या मैच के बाद एक साथ दिखे. इतना ही नहीं गजब तो तब हो गया जब दोनों ने अपनी-अपनी टीम की जर्सियां एक दूसरे से बदल लीं. ये महज एक खेलभावना थी.

दरअसस, IPL के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर मैच के बाद की दो तस्वीरें शेयर की गई हैं. इन तस्वीरों में केएल राहुल और हार्दिक पांड्या नजर आ रहे हैं जो एक दूसरे से अपनी टी-शर्ट बदल रहे हैं. IPL के ट्विटर पर लिखा गया है, "द ब्यूटी ऑफ वीवो आईपीएल, दोनों अपनी जर्सी चेक कर रहे हैं."

 

आपको बता दें इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 187 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसके जवाब में पंजाब की टीम 183 रन ही बना सकी. लिहाजा IPL 2018 के अहम मुकाबले में पंजाब तीन रन से हार गई. इस मैच में पंजाब की तरफ से सबसे ज्यादा रन केएल राहुल ने बनाए.

ये भी पढ़ेंः IPL 2018: मुंबई ने पंजाब को धोया, क्या प्लेऑफ में बना पाएगी जगह

केएल राहुल ने इस पारी के दौरान 60 गेदों का सामना करते हुए 94 रन की शानदार पारी खेली लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए. इस पारी में राहुल ने 10 चौके और 3 छक्के लगाए. वहीं, उनके इस पल के साथी हार्दिक पांड्या ने 9 रन बनाए थे. यहां तक कि 4 ओवर फेंकते हुए 42 रन भी खर्चे थे.

First published: 17 May 2018, 10:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी