Home » आईपीएल » IPL 2018: kolkata knight riders KKR team Anthem release on Youtube Shah Rukh Khan says KKR Hai Taiyar
 

IPL से पहले किंग खान बोले- KKR है तैयार, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2018, 14:24 IST

IPL यानी इंडियन प्रीमियर लीग शनिवार 7 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है, कह सकते हैं कि इसके आगाज में महज कुछ ही घंटे का समय बाकी है. लिहाजा हर कोई आईपीएल को लेकर भरपूर जोश में है. इसी कड़ी में बॉलीवुड के रोमांस किंग और आईपीएल टीम कोलकाता नाईट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान ने अपनी टीम केकेआर का सुपरहिट एंथम नए अंदाज में रिलीज किया है.

 

दरअसल, केकेआर ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इस एंथम को रिलीज किया गया है, जो काफी हिट साबित हुआ है. केकेआर है तैयार नाम के इस एंथम को रिलीज होने के बाद अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा गया है. इस एंथम वीडियो में शाहरुख खान रंग-बिरंगे अंदाज में कह रहे हैं ‘केकेआर है तैयार.’

 

शाहरुख खान की टूर्नामेंट में केकेआर की जीत हो या हार लेकिन शाहरुख की टीम पूरी तरह छाई रहती है. इस गाने के जरिए भी किंग खान यही कर रहे हैं और अपनी टीम को जोश दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे. शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे केकेआर के फैन्स को टीम को सपोर्ट करने के लिए कह रहे हैं.

 

Great to see our old friends @nokiamobilein with @kkriders again!

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

आपको बता दें इस साल आईपीएल टीम केकेआर की कप्तानी दिनेश कार्तिक के हाथों में हैं. गौरतलब है कि पिछले कई सालों से गौतम गंभीर टीम के कप्तान थे. इस दौरान गंभीर ने केकेआर को जबरदस्त सफलता भी दिलाई. लेकिन इस बार केकेआर ने उन्हें रिटेन नहीं किया लिहाजा एक बार फिर से वह अपनी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स में चले गए.

First published: 6 April 2018, 14:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी