Home » आईपीएल » IPL 2018: KXIP Player Yuvraj singh and ashish nehra amazing dance before RCB vs KXIP match, watch video
 

IPL 2018: जब सिक्सर किंग के साथ नाचने लगे नेहरा जी, वीडियो हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 May 2018, 14:41 IST
(IPL Twitter)

आईपीएल का 48वां मुकाबला इंदौर में किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुआ. इस मुकाबले में पंजाब के खिलाड़ी युवराज सिंह को टीम के प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली. इस मैच को आरसीबी ने 10 विकेट से जीत लिया था. वहीं, मैच से पहले एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देखने के बाद हर क्रिकेट फैंस के चेहरे पर खुशी है. यह वीडियो किसी और का नहीं बल्कि सिक्सर किंग युवराज सिंह और आशीष नेहरा का है.

दरअसल, मैच से पहले मैदान पर प्रैक्टिस कर रहे युवराज सिंह को अचानक RCB के बॉलिंग कोच आशीष नेहरा दिख गए. फिर क्या दोनों एक साथ नाचने लगे और इस पूरी घटना का एक वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो को खुद आईपीएल के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया गया है.

लोगों को दोनों का यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है, वहीं, लोग सोशल मीडिया पर कहने लगे युवराज सिंह पोपट को देखकर नाचने लगे. बता दें कि पोपट आशीश नेहरा को कहते हैं, नेहरा को यह नाम टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने दिया था क्योंकि वो बहुत बातें करते थे.

युवराज और आशीष नेहरा बहुत ही अच्छे दोस्त हैं और दोनों एक-दूसरे को अंडर 19 क्रिकेट के दिनों से जानते हैं. बता दें जब नेहरा ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा किया था तो इस दौरान युवराज ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा था, "आशीष नेहरा दिल के बहुत ही साफ आदमी हैं. वो एक मजेदार, ईमानदार इंसान थे जिसने कभी अपनी टीम को झुकने नहीं दिया." 

ये भी पढ़ें: IPL 2018: RCB की जीत के बाद गिले-शिकवे भुलाकर एक दूसरे से गले लगे विराट और गेल, देखें वीडियो

First published: 15 May 2018, 14:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी