Home » आईपीएल » IPL 2018: KXIP vs KKR match at Eden Gardens, Kings Eleven Punjab Won The toss and Choose to Bowl
 

IPL 2018, KXIP vs KKR : पंजाब ने टॉस जीतकर लिया फील्डिंग का फैसला

न्यूज एजेंसी | Updated on: 21 April 2018, 16:16 IST

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने शनिवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL ) के 11वें संस्करण में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पंजाब ने तेज गेंदबाज मोहित शर्मा की जगह अंकित राजपूत को टीम में शामिल किया है.

पंजाब के लिए क्रिस गेल का फार्म में लौटना राहत की बात है. इसके अलावा एरॉन फिंच, लोकेश राहुल, मयंक अग्रवाल और युवराज सिंह से भी टीम का काफी उम्मीदें हैं. पंजाब के लिए गेंदबाजी थोड़ी चिंता का विषय है. तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने पिछले मैच में भी काफी रन लुटाए थे, जिसके कारण उन्हें इस मैच में मौका नहीं दिया गया.

कोलकाता के सामने विपक्षी टीम के बल्लेबाज क्रिस गेल को रोकने की चुनौती होगी. गेल गुरुवार को हैदराबाद के खिलाफ 63 गेंदों पर 104 रन की नाबाद शतकीय पारी खेलकर पंजाब को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया था. गेल ने पिछले मैच में भी अर्धशतक बनाया था. कोलकाता ने पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हराया था.

ये भी पढ़ें-ideo: शार्दुल ठाकुर की फील्डिंग देख दंग रह गए लोग, फॉलो थ्रू में एक हाथ से लपका गजब कैच

टीमें :
पंजाब : किंग्स इलेवन पंजाब : रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), मयंक अग्रवाल, करुण नायर, युवराज सिंह, एरॉन फिंच, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, एंड्रयू टाई, अंकित राजपूत और मुजीब उर रहमान.

कोलकाता : कोलकाता : दिनेश कार्तिक (कप्तान/विकेटकीपर), क्रिस लिन, सुनील नरेन, रोबिन उथप्पा, नितीश राणा, शुभमन गिल, आंद्रे रसेल, टॉम कुरैन, शिवम मावी, पीयूष चावला और कुलदीप यादव.

First published: 21 April 2018, 16:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी