Home » आईपीएल » IPL 2018: match start again after the rain,KKR vs SRH live score
 

IPL 2018: बारिश के बाद फिर शुरू हुआ खेल, KKR का स्कोर 52/1 रन

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2018, 21:57 IST
(IPL twitter)

IPL 2018 में आज का दूसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला जा रहा है. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. कोलकाता को पहले बल्लेबाजी का निमंत्रण मिला है. बारिश होने की वजह से कुछ देर के लिए खेल रोक दिया गया था. अब बारिश बंद होने के बाद फिर से मैच शुरू हो गया है. बारिश की वजह से मैच में किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है. मैच पूरे 20 ओवर का कराने का फैसला किया गया है.

बारिश शुरू होने से पहले कोलकाता टीम ने 7 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 52 रन बना लिए हैं. क्रिस लिन 31 रन और नीतिश राणा 18 रन बनाकर क्रीज पर हैं. वहीं पारी की शुरुआत करने आए रोबिन उथप्पा आज ज्यादा कुछ नहीं कर पाए. रोबिन उथप्पा को भुवनेश्वर कुमार ने विकेट के पीछे कैच कराया. रोबिन ने 8 गेंदो पर 3 रन बनाए.

बता दें कि इस सीजन में इस मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने दो मुकाबले खेले हैं. जिसमें से उसने दोनों में ही जीत दर्ज की है. हैदराबाद की कोशिश जीत की हासिल कर लय को बरकरार रखने को होगी. वहीं कोलकाता की टीम को एक मैच में जीत मिली है, तो वहीं एक मैच में उसको हार का सामना करना पड़ा है.

कोलकाता की टीम की कोशिश जीत की पटरी पर लौटने की रहेगी. इस मुकाबले में दोनों टीमों ने बदलाव किया है. हैदराबाद में भुवनेश्वर कुमार की वापसी हुई है. टीम में कुल तीन बदलाव किए गए हैं. वहीं कोलकाता की टीम ने भी बदलाव किया है. कोलकाता की टीम में मिचेल जॉनशन की वापसी हुई है.

टीमें-

हैदराबाद: केन विलियमसन (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शिखर धवन, मनीष पांडे, शाकिब अल हसन, दीपक हुड्डा, यूसुफ पठान, भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, सिद्धार्थ कौल और बिली स्टानलेक.

कोलकाता: क्रिस लिन, सुनील नरेन, रोबिन उथप्पा, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (कप्तान/विकेटकीपर), शुभमन गिल, आंद्रे रसेल, मिचेल जॉनसन, शिवम मावी, पीयूष चावला और कुलदीप यादव. 

First published: 14 April 2018, 21:57 IST
 
अगली कहानी