Home » आईपीएल » IPL 2018: MI won the toss and elected to bowl first, Dhawan will play the game for SRH
 

IPL 2018: मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, हैदराबाद में धवन की वापसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2018, 20:17 IST

आईपीएल के 11वें सीजन के 23वें मैच में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद आमने-सामने हैं. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. इस मैच के लिए मुंबई की अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं हुआ है. जबकि हैदराबाद की तरफ से तीन बदलाव किए गए हैं. ओपनर शिखर धवन की वापसी हुई है. इसके अलावा मोहम्मद नबी और बासिल थंपी को भी टीम में शामिल किया गया है.

गौरतलब है कि पिछले आईपीएल की चैपियन टीम मुंबई इंडियंस इस आईपीएल में अब तक खेले पांच मैचों में चार गंवा चुकी है. आज मुंबई के आइकॉन सचिन तेंदुलकर का जन्मदिन है. इसे देखते हुए मुंबई चाहेगी कि वह इस मैच को जीतकर अपने आइकॉन को जीत का तोहफा दे.

मुंबई के सामने खोई लय हासिल करके जीत की राह पर लौटने की कड़ी चुनौती होगी. वहीं दूसरी ओर लगातार हार के बाद सनराइजर्स भी शीर्ष स्थान से खिसक गए हैं. उनकी नजरें फिर से नंबर वन के पायदान पर लौटने पर की होंगी. मुंबई अभी तक अपनी काबिलियत के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाई है.

पढ़ें- सचिन में क्या था ऐसा खास कि उनके आउट होते ही लोग टीवी बंद कर देते थे

बता दें कि दोनों टीमों को अपने पिछले मैच में हार मिली है. मुंबई को राजस्थान रॉयल्स ने रोचक मुकाबले में मात दी थी तो वहीं हैदराबाद को चेन्नई सुपर किंग्स ने परास्त किया था.

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार हैं-

मुंबई इंडियंस
सूर्यकुमार यादव, इविन लुइस, ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या, मिशेल मैक्लेनघन, मयंक मार्कंडेय, जसप्रीत बुमराह, मुस्ताफिजुर रहमान

सनराइजर्स हैदराबाद
ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शिखर धवन, केन विलियमसन (कप्तान), मनीष पांडे, शाकिब अल हसन, यूसुफ पठान, मोहम्मद नबी, राशिद खान, बासिल थंपी, संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल

First published: 24 April 2018, 20:13 IST
 
अगली कहानी